Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कोटा में रामनवमी जुलूस के दौरान हादसा, करंट लगने से 3 लोगों की गई जान; कई घायल

हाईटेंशन लाइन में एक युवक की साइकिल फंस गई। छुड़ाने के दौरान 7 युवकों को करंट लगा और उन्हें सुल्तानपुर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 31, 2023 6:56 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के कोटा में गुरुवार को रामनवमी के मौके पर एक दर्दनाक हासदा हुआ। यहां रामनवमी के जुलूस के दौरान हाईटेंशन बिजली लाइन की चपेट में आने से तीन लोगों की करंट लगने से मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा कोटडादीप गांव में उस समय हुआ, जब युवक स्टंट कर रहे थे। 

डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित किया

हाईटेंशन लाइन में एक युवक की साइकिल फंस गई। छुड़ाने के दौरान 7 युवकों को करंट लगा और उन्हें सुल्तानपुर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक, घटना शाम करीब 5:00 बजे की है। मृतकों की पहचान बड़ोद निवासी महेंद्र यादव, अभिषेक नागर और ललित प्रजापति के रूप में हुई है। तीन घायलों को कोटा रेफर किया गया, जबकि एक का इलाज सुल्तानपुर में चल रहा है। 

रामनवमी पर देश के कई हिस्सों में उपद्रव और बवाल, गुजरात-पश्चिम बंगाल में भीड़ ने फूंके वाहन

हादसे पर सीएम गहलोत ने जताया दुख

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने कहा, "कोटा के कोटरा में रामनवमी के जुलूस के दौरान हुई दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। घायलों को सर्वोत्तम इलाज प्रदान करने के लिए आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। मैं दुर्घटना में घायल हुए सभी लोगों के लिए अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।"

आसमान में दो टकराए दो ब्लैक हॉक हेलिकॉप्टर, 9 अमेरिकी सैनिकों की हुई मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement