Friday, March 29, 2024
Advertisement

राजस्थान में हैरान करने वाली घटना, शख्स ने बूढ़ी महिला की हत्या करने के बाद उसके चेहरे का मांस खा लिया

राजस्थान के पाली में एक शख्स ने बूढ़ी महिला की हत्या कर दी और फिर उसके चेहरे का मांस खा लिया। इस घटना के सामने आने के बाद लोग दंग रह गए। इस मामले पर SHO का बयान भी सामने आया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 28, 2023 7:21 IST
old woman- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC शख्स ने बूढ़ी महिला की हत्या की

जयपुर: राजस्थान के पाली से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने बूढ़ी महिला की हत्या करने के बाद उसके चेहरे का मांस खा लिया। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना, वह दंग रह गया। इस घटना पर SHO का बयान भी सामने आया है। SHO धोलाराम ने कहा, 'जब हम मौके पर पहुंचे तो आरोपी बहुत ही आक्रामक रूप में था। जांच जारी है। इसे अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने आरोपी को रेबीज और हाइड्रोफोबिया बीमारी से पीड़ित बताया है, इसे आगे के इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया गया है।'

क्या है मामला?

ये घटना शुक्रवार सुबह पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के जंगल की है। यहां एक शख्स ने राजस्थान के पाली जिले में खेत में बकरियां चराते हुए और हरी सब्जी लेकर लौट रही बूढ़ी महिला के सिर में पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शख्स ने महिला के चेहरे का मांस नोंचकर खा लिया। जब ग्रामीणों ने इस वाकये को देखा तो उनकी डर से हालत खराब हो गई और उन्होंने शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया। 

इस शख्स ने ग्रामीणों से भागने की कोशिश भी की लेकिन ग्रामीणों ने एक किलोमीटर तक पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया। पुलिस ने भी जब उसे गिरफ्तार किया तो उसके हाथ-पैर बांधने पड़े। आरोपी की पहचान उसके आधार कार्ड के मुताबिक, मुंबई निवासी सुरेंद्र के रूप में हुई है। वह 24 साल का है। 

ये भी पढ़ें: 

पाकिस्तान के गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र में भारी हिमस्खलन से हाहाकार, 10 लोगों की दर्दनाक मौत

आप की अदालत: राहुल गांधी ने मैच्योर होने में 55 साल लगा दिए...हिमंत विश्व शर्मा ने क्यों कहा ऐसा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement