Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

PM Modi in Rajasthan: राजस्थान पहुंचे पीएम मोदी ने लोगों से क्यों मांगी माफी? जनसभा को संबोधित भी नहीं कर पाए

PM Modi in Rajasthan: राजस्थान पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित नहीं कर पाए। कांग्रेस शासित राजस्थान में अगले साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: October 01, 2022 7:32 IST
Prime Minister Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Prime Minister Narendra Modi

Highlights

  • राजस्थान पहुंचे पीएम मोदी ने लोगों से क्यों मांगी माफी?
  • सिरोही पहुंचे पीएम मोदी जनसभा को संबोधित भी नहीं कर पाए
  • राजस्थान में अगले साल होने हैं विधानसभा चुनाव

PM Modi in Rajasthan: राजस्थान पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित नहीं कर पाए। कांग्रेस शासित राजस्थान में अगले साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके मद्देनजर दक्षिणी राजस्थान में पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए रैली आयोजित करने की योजना बनाई गई थी, लेकिन देर से पहुंचने के कारण 

प्रधानमंत्री सिरोही जिले के आबू रोड में एक जनसभा को संबोधित नहीं किया। पीएम मोदी ने इसके लिए लोगों से खेद जताते हुए कहा कि उन्हें लाउडस्पीकर संबंधी नियमों का पालन करना होगा। मोदी ने बिना माइक से किए अपने संबोधन में कहा, “मैं आप सब से क्षमा मांगता हूं लेकिन आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं यहां फिर आऊंगा और आपका ये जो प्यार है उसे मैं ब्याज समेत चुकता करूंगा।” 

'मुझे पहुंचने में देर हो गई'

गुजरात के अंबाजी से शुक्रवार रात 10 बजकर 20 मिनट पर आबू रोड पहुंचे प्रधानमंत्री ने जनसमूह को बिना माइक से किए संबोधन में कहा, “मुझे पहुंचने में देर हो गई। दस बज गये हैं। मेरी आत्मा कहती है कि मुझे कानून व नियम का पालन करना चाहिए और इसलिए मैं आप सबसे क्षमा मांगता हूं।” उन्होंने संबोधन के बाद मंच से जनता को झुककर तीन बार नमन किया और ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाया जिसे लोगों ने दोहराया। 

वसुंधरा राजे रहीं मौजूद

इससे पूर्व प्रधानमंत्री मोदी के आबू रोड पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने उन्हें साफा पहना कर उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सांसद देव जी पटेल और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया समेत अन्य पदाधिकारी और नेता मौजूद थे। रैली के लिए सिरोही, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, बांसवाड़ा, पाली, उदयपुर और आसपास के 40 विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था।

पीएम मोदी ने अंबाजी 

गुजरात सीमा से सटे दक्षिणी राजस्थान में पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए रैली आयोजित करने की योजना बनाई गई थी। कांग्रेस शासित राजस्थान में विधानसभा चुनाव अगले साल के अंत में होने हैं। गुजरात के बनासकांठा जिले के प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद प्रधानमंत्री आबू रोड पहुंचे थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement