Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: राजस्थान कांग्रेस में फूट! कोटा में प्रहलाद गुंजल और शांति धारीवाल की दिखी पुरानी रार, मंच पर ही दोनों में हुई बहस

कोटा में कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल और शांति धारीवाल के हाथ से हाथ तो मिले पर दिल से दिल नही मिले, परिणाम स्वरूप दोनों की आपसी रंजिस भरे मंच के सामने निकल गई।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: March 29, 2024 18:37 IST
Congress leaders Prahlad Gunjal and Shanti Dhariwal- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल और शांति धारीवाल

कोटा: राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ ठीक चल रहा है यह कहना थोड़ा मुश्किल है। आज कोटा में कांग्रेस कार्यालय में एक पार्टी कार्यक्रम हो रहा था, यहां मंच पर ही प्रहलाद गुंजल और शांति धारीवाल दोनों की पुरानी अदावत दिख गई। मंच पर जैसे ही दोनों आमने-सामने हुए दोनों की बीच तीखी बहस हो गई, हालांकि दोनों को वहां बैठे कुछ नेताओं ने शांत कराया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया।

पुरानी अदावत के चलते उलझे दोनों नेता

दरअसल, कोटा के गुमानपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय में पार्टी का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, इसमें जिले के कई बड़े कांग्रेसी नेताओं को बुलाया गया, इसी में शांति धारीवाल व बीजेपी से कांग्रेस में गए प्रहलाद गुंजल को बुलाया गया था। यहां दोनों नेताओं ने हाथ तो मिलाया पर पुरानी अदावत के कारण दिल नहीं मिला पाए और मंच में पर दोनों में बहस दिखने लगी। आज डिस्ट्रिक्ट कांग्रेस कमेटी में कार्यक्रम तो कांग्रेस को लोकसभा चुनाव जिताने की रणनीति बनाने और कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए रखा गया था। कार्यक्रम में एकजुटता तो नहीं दिखाई दी,लेकिन कांग्रेस के अंतर्कलह खुल कर सामने आ गई।

प्रह्लाद गुंजल को फिर से बुलाया

बता दें कि कांग्रेस के मंच पर प्रहलाद गुंजल का भाषण खत्म होने के बाद जब शांति धारीवाल से बोलने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा की पहले एक बार फिर गुंजल से बुलवाओ, जिस पर शिष्टाचार के नाते प्रहलाद गुंजल ने मंच से एक बार फिर कहा की विपक्ष में जो भी आरोप-प्रत्यारोप उन्होंने कांग्रेस और शांति धारीवाल पर लगाए थे वे सब अब समाप्त है और अब आपस में उनका कोई विरोध नहीं है।

पर कांग्रेसी नेता शांति धारीवाल नहीं मानें, उन्होंने कहा कि पहले ये कहो कि आपने जो आरोप रिवर फ्रंट पर लगाए या मेरे होटल पर लगाए और मेरे ऊपर लगाए वे सब झूठे हैं। जिस पर प्रहलाद गुंजल भी मंच पर खड़े हो गए और बोले कि धारीवाल जी आप पार्टी के वरिष्ठ नेता है और आपको ऐसा बोलना शोभा नहीं देता है। 

हंगामे के भेंट चढ़ी मीटिंग

इसके बाद दोनों के समर्थक आपस में उलझ गए और आक्रोशित हो गए और देखते-देखते ही कांग्रेस कमेटी की मीटिंग हंगामे की भेंट चढ़ गई। मीटिंग में धारीवाल जिंदाबाद और प्रह्लाद गुंजल जिंदाबाद के नारे लगने लगे। जिसके बाद प्रहलाद गुंजल ने माहौल को संभाला और कहा कि वे आखिरी सांस तक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ हैं।

(इनपुट- के.के.शर्मा)

ये भी पढ़ें:

राजस्थान में पहले चरण में 2.54 करोड़ मतदाता करेंगे प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला, 120 साल से ज्यादा उम्र के 13 वोटर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement