Friday, April 19, 2024
Advertisement

राजस्थान में Coronavirus से एक और मरीज की मौत, 97 नए केस मिले

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से सोमवार को एक और मौत दर्ज की गयी इससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 241 हो गई है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: June 08, 2020 12:25 IST
राजस्थान में Coronavirus से एक और मरीज की मौत, 97 नए केस मिले- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राजस्थान में Coronavirus से एक और मरीज की मौत, 97 नए केस मिले

जयपुर: राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से सोमवार को एक और मौत दर्ज की गयी इससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 241 हो गई है। इसके साथ ही 97 नये मामले सामने सामने आए जिससे राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 10696 हो गयी।

अधिकारियों ने बताया कि भरतपुर में एक और संक्रमित मरीज की मौत हुई है। इससे राज्य में मरने वालों की संख्या 241 हो गई है। केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 112 हो गयी है जबकि जोधपुर में 21 और कोटा में 18 रोगियों की मौत हो चुकी है। अन्य राज्यों के 13 रोगियों की भी यहां मौत हुई है।

वहीं, सोमवार सुबह साढ़े दस बजे तक राज्य में संक्रमण के 97 नये मामले सामने आये है। इनमें अलवर में 58, कोटा में 12, डूंगरपुर में छह, जयपुर में चार, बांसवाड़ा व सिरोही में तीन तीन नये मामले शामिल हैं।

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 61 वह लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया था। राज्यभर में वायरस संक्रमण के कारण अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement