Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Rajasthan Crime News: दिनदहाड़े जयपुर के SMS अस्पताल से 4 महीने का बच्चा हुआ चोरी

Rajasthan Crime News: बड़े पोते के इलाज के लिए जयपुर के SMS अस्पताल आए थे दादा-दादी और साथ में अपने 4 महीने के छोटे पोते को भी ले आए थे। आरोपी ने पहले इलाज में मदद का आश्वासन दिया फिर 4 महीने के बच्चे को लेकर भाग गया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: August 04, 2022 16:33 IST
4 month old baby- India TV Hindi
4 month old baby

Highlights

  • जयपुर के SMS अस्पताल से बच्चा गायब
  • CCTV कैमरे के बीच बच्चे को उठा ले गया आरोपी
  • पुलिस जांच में जुट गई है

Rajasthan Crime News: जयपुर के सरकारी SMS अस्पताल से चार महीने के बच्चे की चोरी का मामला सामने आया है। घटना बुधवार शाम की है और पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त (जयपुर पूर्व) राजीव पचार ने कहा कि एक परिवार दौसा से चार साल के बच्चे के इलाज के लिए अस्पताल आया था। बच्चे को अस्पताल के एक वार्ड में भर्ती कराया गया था जबकि उसका चार महीने का छोटा भाई अपनी मां और दादा-दादी के साथ था। 

दादा-दादी के पास सोया था बच्चा

पचार ने बताया कि एक अनजान व्यक्ति बुधवार सुबह इस परिवार से मिला। उसने बताया क‍ि वह भी एक मरीज के साथ आया हुआ है। व्यक्ति ने बच्चे के इलाज में मदद करने का आश्वासन दिया और उन्हें अन्‍य डॉक्टरों से परामर्श करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट के साथ पास के एक निजी अस्पताल में ले गया। शाम को बच्चे के दादा-दादी SMS अस्पताल के परिसर में खाना खा रहे थे और चार महीने का बच्चा उनके पास लेटा हुआ था। अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति ने बच्चे को गोद में खिलाने के लिए लिया और कुछ देर बाद उसे लेकर गायब हो गया। आस-पास के CCTV फुटेज की गहन जांच की गई और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement