Monday, April 29, 2024
Advertisement

Rajasthan News: शर्मनाक! 6 लोगों ने पूरी रात नाबालिग से किया गैंगरेप, दूसरे दिन भूतेश्वर मंदिर के पास से बरामद हुई पीड़िता

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने पूरी रात गैंगरेप किया और फिर दूसरे दिन भूतेश्वर मंदिर के पास पीड़िता को फेंक दिया।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Updated on: July 29, 2022 11:17 IST
Rajasthan Rape Case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rajasthan Rape Case

Highlights

  • 6 लोगों ने पूरी रात नाबालिग से किया गैंग रेप
  • दूसरे दिन भूतेश्वर मंदिर के पास से बरामद हुई पीड़िता
  • पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने पूरी रात गैंगरेप किया और फिर दूसरे दिन भूतेश्वर मंदिर के पास पीड़िता को फेंक दिया। पुलिस ने मामले में बताया है कि 14 साल की नाबालिग लड़की अपने घर से सब्जी लेने निकली थी। लेकिन रास्ते में एक व्यक्ति ने उसे फुसलाकर अपनी गाड़ी पर बिठा लिया और फिर उसे अपनी बाइक से बसेड़ी रोड टोल के पास ले गया, जहां उसने लड़की को उतार दिया। फिर यहां मौजूद 6 लोगों ने लड़की को अपनी गाड़ी में जबरन बिठा लिया और उसे अपने साथ ले गए। इन 6 लोगों पर आरोप है कि इन्होंने नाबालिग लड़की के साथ पूरी रात गैंगरेप किया।

तीन लोगों को लिया हिरासत में

मामले में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने कहा कि मामले में परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। परिजनों के मुताबिक उनकी 14 साल की बेटी शाम के वक्त घर से सब्जी लेने गई थी, वहीं से एक शख्स उसे बहला कर अपने साथ बाइक पर बिठा कर ले गया और उसे बसेड़ी टोले के पास छोड़ दिया, जहां पहले से 6 लोग मौजूद थे। इन लोगों ने लड़की को अपनी गाड़ी में बिठाया और उसे अलग-अलग जगह ले जा कर उसके साथ पूरी रात बलात्कार किया।

भूतेश्वर मंदिर के पास से बरामद हुई लड़की

मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग पीड़िता गायब होने के दूसरे दिन जिले के भूतेश्वर मंदिर के पास से बरामद की गई। बेसुध लड़की जब अपने परिजनों के पास पहुंची तो उसने पूरे मामले की जानकारी दी और बताया कि कैसे उसके साथ कुछ लोगों ने पूरी रात गलत काम किया। इसके बाद घरवालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए ले गई। पुलिस ने अब तक मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। बाड़ी सीओ मनीष शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि पुलिस की कई टीमें आरोपियों की धर पकड़ के लिए लगी हैं और जल्द ही सभी आरोपी हिरासत में होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement