Rajasthan News: बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर खनन माफियाओं ने किया हमला, खेतों में भागकर बचाई जान

Rajasthan News: रंजीता कोली ने बताया कि उन्होंने ये देखा कि लगभग 150 ट्रक ओवरलोडेड थे। ऐसे में उन्होंने इन ट्रकों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे लोग भाग निकले। इन लोगों को जैसे ही ये लगा कि मैं कार में बैठी हूं तो उन्होंने पथराव किया और मेरी कार तोड़ दी।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: August 08, 2022 10:14 IST
Ranjeeta Koli- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV GFX Ranjeeta Koli

Highlights

  • बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर आधी रात में हुआ हमला
  • खनन माफियाओं से खेतों में भागकर बचाई जान
  • सांसद ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली (Ranjeeta Koli) पर खनन माफियाओं ने हमला किया है। हालात इतने खराब हो गए थे कि सांसद को खेतों में भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। इस हमले में बीजेपी सांसद बाल-बाल बच गई हैं। रंजीता का कहना है कि खनन माफियाओं ने उन पर डंपर चढ़ाने की कोशिश की और उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि घटना की सूचना देने के बाद भी नजदीकी पुलिस चौकी से कोई मदद नहीं मिली और पुलिस 2 घंटे लेट पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए सांसद धरने पर बैठ गई हैं। 

रंजीता कोली (Ranjeeta Koli) ने बताया कि उन्होंने ये देखा कि लगभग 150 ट्रक ओवरलोडेड थे। ऐसे में उन्होंने इन ट्रकों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे लोग भाग निकले। इन लोगों को जैसे ही ये लगा कि मैं कार में बैठी हूं तो उन्होंने पथराव किया और मेरी कार तोड़ दी। मेरी मौत हो सकती थी, ये एक हमला था लेकिन मैं डरने वाली नहीं हूं। 

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

घटना बीती रात की है। जैसे ही इस बात की सूचना बड़े अधिकारियों तक पहुंची तो डीएम और एसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माफियाओं ने ट्रक के जरिए सांसद की गाड़ी में टक्कर मारी और वह उन्हें नुकसान पहुंचना चाहते थे। लेकिन ग्रामीणों के आने की वजह से माफिया भाग निकले। 

इस मामले में सांसद का कहना है कि वह पहले भी खनन को लेकर शिकायत कर चुकी हैं। सांसद समर्थकों ने भी मौके पर पहुंचकर हंगामा किया है। सांसद ने धरने पर बैठकर आरोपियों को पकड़ने की मांग की है। 

ये घटना भरतपुर के कामां इलाके में आधी रात को हुई है। इसके बाद पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सांसद रंजीता कोली रातभर से धरने पर बैठी हैं।

देर रात सांसद से घटना की जानकारी लेने और उन्हें मनाने के लिए जिला कलेक्टर आलोक रंजन और पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह भी मौके पर पहुंचे थे। लेकिन सांसद रंजीता कोली इस घटना से काफी नाराज हैं और लगातार आरोपियों को पकड़ने की मांग कर रही हैं। उनका कहना है कि वह पहले भी एसपी को अवैध खनन की शिकायत कर चुकी हैं।

navratri-2022