Friday, May 10, 2024
Advertisement

Rajasthan News: भाई ने ममेरी बहन का किया रेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किए पोस्ट

Rajasthan News: युवक ने अपनी ममेरी का पहले रेप किया फिर वीडियो बनाकर उसपर शादी करने का दवाब बनाने लगा। पीड़िता के शादी करने से मना करने पर युवक ने गुस्से में आकर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur
Updated on: July 24, 2022 13:08 IST
Rajasthan Rape- India TV Hindi
Image Source : FILE Rajasthan Rape

Highlights

  • राजस्थान के भीलवाड़ा का है मामला
  • शादी से इंकार करने पर वायरल किये वीडियो
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Rajasthan News: राजस्थान, जहां बहन-बेटियों की रक्षा और उनकी इज्जत के लिए हजारों राजाओं ने जान कुर्बान कर दी। राजस्थान जहां बहनों की सुरक्षा के लिए तमाम राजाओं ने अपने राजपाठ को न्योछावर कर दिया। लेकिन उसी राजस्थान में अब बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्हें खतरा भी उनके भाईओं से ही हो रहा है। राजस्थान के भीलवाड़ा में कुछ ऐसा हुआ कि उसने भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया। 

मामला रास्थान के भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक ने अपनी ममेरी का पहले रेप किया फिर वीडियो बनाकर उसपर शादी करने का दवाब बनाने लगा। पीड़िता के शादी करने से मना करने पर युवक ने गुस्से में आकर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।    

इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिए अश्लील वीडियो

एएसआई गोपाल लाल ने बताया कि पीड़ित युवती का आरोप है कि दस महीने पहले वह खेत पर अकेली थी। इस दौरान आरोपी खेत में घुस आया। उसने जेब से चाकू निकाला और डरा-धमका कर दुष्कर्म करते हुये वीडियो बना लिया। इसके बाद भी वह ब्लैकमेल करके युवती से दुष्कर्म करता रहा। उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे शादी के लिए मजबूर करने लगा। युवती ने जब उसे शादी करने मना किया तो आरोपी ने पीड़िता के बनाये अश्लील वीडियो को इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। 

कल नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आया था गैंगरेप का मामला 

कल शनिवार को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने एक फुटओवर ब्रिज के नीचे गैंगरेप का मामला सामने आया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों में से 1 आरोपी पीड़ित महिला का जानकार बताया जा रहा है। 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए रेलवे पुलिस के DSP ने बताया कि, "आरोपियों ने प्लेटफोर्म नंबर 8-9 पर स्थित इलेक्ट्रिकल मेंटिनेंस रूम में पीड़ित महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।" उन्होंने बताया कि चारों आरोपी रेलवे के ही कर्मचारी हैं और वे इलेक्ट्रिकल विभाग में ही काम करते हैं।

फ़ोन करके महिला ने ही दी घटना की जानकारी 

पुलिस के अनुसार घटना 22 जुलाई के रात साढ़े बारह बजे की है। गैंगरेप की घटना ट्रेन लाइटिंग हट में हुई। फोन करने वाली महिला ने बताया कि रेलवे स्टेशन के एक कमरे में दो लोगों ने उसके साथ रेप किया है। यह कॉल पहले PS ODRS पर लगभग 02:27 बजे आई थी। सूचना के बाद स्टेशन पर हडकंप मच गया। कर्मचारी महिला को ढूंढने में जुट गए। लेकिन कोई उसे ढूंढ नहीं सका। जिसके बाद दोबारा उसी फ़ोन पर महिला से संपर्क किया गया। तब महिला ने बताया कि वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन प्लेटफोर्म नंबर 8-9 पर खड़ी है।  

घटना के तुरंत बाद मौके पर एसएचओ, एनडीआरएस स्टाफ के साथ प्लेटफार्म नंबर 8-9 पर पहुंचे। फ़ोन पर बताई गई जगह पर महिला मौजूद थी। पुलिस ने बताया कि महिला फरीदाबाद की निवासी है और पिछले एक साल से अपने पति से अलग रह रही है। पति से तलाक के लिए उसने कोर्ट में आवेदन किया हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement