Friday, May 17, 2024
Advertisement

Rajasthan News: कुत्ते के साथ डॉक्टर की बेरहमी का VIDEO वायरल, कार के पीछे बांधकर घसीटा, मेनका गांधी की शिकायत के बाद केस दर्ज

Rajasthan News: कार चालक डॉक्टर के खिलाफ एसएन मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल दिलीप कचवाहा ने शो कॉज नोटिस जारी किया है और 24 घंटे में जवाब मांगा है। वहीं एक एनजीओ से जुड़ी अपर्णा बिस्सा ने बताया कि आरोपी डॉक्टर का नाम रजनीश गालवा है और वह एमजीएच के प्लास्टिक सर्जरी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: September 19, 2022 13:00 IST
Rajasthan News- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/DHFJODHPUR Rajasthan News

Highlights

  • राजस्थान के जोधपुर से एक कुत्ते के साथ बेरहमी
  • डॉक्टर ने कार के पीछे बांधकर घसीटा
  • मेनका गांधी की शिकायत के बाद केस दर्ज

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर से एक कुत्ते के साथ बेरहमी का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की कार में कुत्ते को बांधकर घसीटा जा रहा है और ये कार सड़क पर सरपट दौड़ रही है। इस कार को चलाने वाला शख्स एक डॉक्टर है और कुत्ता अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने की कोशिश कर रहा है। कुत्ते की गर्दन पर भी कार से बंधे होने की वजह से काफी बोझ पड़ता दिख रहा है और वह इससे छूटने की पूरी कोशिश कर रहा है। बीजेपी नेता और एनिमल राइट एक्टिविस्ट मेनका गांधी की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुकार एनिमल एनजीओ ने भी शास्त्रीनगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो रविवार का बताया जा रहा है।

आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शो कॉज नोटिस जारी 

वहीं कार चालक डॉक्टर के खिलाफ एसएन मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल दिलीप कचवाहा ने शो कॉज नोटिस जारी किया है और 24 घंटे में जवाब मांगा है। वहीं एक एनजीओ से जुड़ी अपर्णा बिस्सा ने बताया कि आरोपी डॉक्टर का नाम रजनीश गालवा है और वह एमजीएच के प्लास्टिक सर्जरी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर है। 

डॉक्टर पर आरोप लगे हैं कि उसने कुत्ते को इतनी बुरी तरह घसीटा कि उसके पैर कई जगह से टूट गए हैं। वहीं डॉग्स की देखभाल करने वाले कुछ लोग मौके पर पहुंचे और उन्होने डॉग को ट्रीटमेंट के लिए भेजा। कुछ लोगों ने ये भी आरोप लगाया कि जब उन्होंने डॉक्टर की कार को रोकने की कोशिश की तो डॉक्टर ने उन्हें कुचलने का प्रयास किया।

आरोपी डॉक्टर ने क्या कहा

वहीं इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि ये कुत्ता उनके घर में अक्सर घुस आता था और घर के बाहर भौंकता रहता था। इसीलिए वह कुत्ते को छोड़ने के लिए कॉरपोरेशन ले जा रहे थे।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement