Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Rajasthan News: जयपुर में सिरफिरे युवक ने दो लड़कियों पर फेंका तेजाब, पुलिस कर रही जांच-पड़ताल

Rajasthan News: जयपुर में शनिवार को दो अज्ञात बाइक सवारों ने दो लड़कियों पर तेजाब फेंक दिया। एक दूसरे से 2 किमी की दूरी पर लड़कियों पर अलग-अलग हमला किया गया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: October 01, 2022 21:46 IST
a madman throws acid on two girls- India TV Hindi
a madman throws acid on two girls

Rajasthan News: जयपुर में शनिवार को दो अज्ञात बाइक सवारों ने दो लड़कियों पर तेजाब फेंक दिया। एक दूसरे से 2 किमी की दूरी पर लड़कियों पर अलग-अलग हमला किया गया। वे मामूली रूप से जल गईं और उन्हें इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। लड़कियों ने कहा कि वे हमलावरों को नहीं पहचानती हैं। पुलिस आसपास के इलाकों से CCTV फुटेज खंगाल रही है और माना जा रहा है कि उसने एक क्लिप में बाइक को देखा है।

प्रतियोगी परीक्षा की छात्रा पर फेंका गया तेजाब

पुलिस ने बताया कि सांगानेर सदर थाना क्षेत्र के सांवरिया रोड पर 19 वर्षीय युवती पैदल ही कोचिंग सेंटर जा रही थी। बाइक सवार पीछे से आए और उस पर तेजाब फेंक कर भाग गए, जो लड़की के बाएं कंधे पर गिर गया, जिससे मामूली रूप से जख्मी हो गई। इसके बाद बाइक सवारों ने सांवरिया रोड से करीब 2 किलोमीटर दूर लाइब्रेरी जा रही 22 वर्षीय बच्ची पर हमला कर दिया। पीठ पर तेजाब गिरा तो छात्रा चिल्लाने लगी। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही छात्राएं किसी ऐसे व्यक्ति का नाम नहीं बता सकीं जो उन पर तेजाब से हमला कर सके।

फोरेंसिक टीम कर रही जांच

सांगानेर सदर थाने के एसएचओ ब्रजमोहन काविया ने कहा कि हमलों में इस्तेमाल किए गए तेजाब की पहचान के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। उन्होंने कहा, "हम बाइक की तलाश कर रहे हैं और आगे की जांच जारी है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement