Friday, May 17, 2024
Advertisement

Rajasthan News: अजमेर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, 1 युवक को बचाने के लिए 5 लोग गए, सभी की डूबने से हुई मौत

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर में बुधवार को मूर्ती विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को बरामद कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: October 05, 2022 22:36 IST
Major accident during Durga idol immersion in Ajmer- India TV Hindi
Major accident during Durga idol immersion in Ajmer

Highlights

  • मूर्ती विसर्जन के दौरान हुआ बड़ा हादसा
  • तालाब में डूबने से 6 लोगों की मौत हो गई
  • CM अशोक गहलोत ने ट्विट कर दुख जताया

Rajasthan News: अजमेर जिले में बुधवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक युवक और उसके चाचा समेत छह लोगों की डूबने से मौत हो गई। घटना नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र के नंदला गांव की है जहां करीब 25 लोग दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने गए थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि पहले एक युवक बारिश के पानी से भरी खाई में फिसल गया और उसे बचाने के लिए पांच अन्य ने छलांग लगा दी, लेकिन इस दौरान सभी छह डूब गए। पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर छह लोगों को खाई से बाहर निकाला और नसीराबाद अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के वरिष्ठ कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं।

सीएम ने ट्विट कर दुख जताया

इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, "मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं, ईश्वर उन्हें इस नुकसान को सहन करने की शक्ति दे और दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करे।"

डूबे हुए व्यक्तियों के नाम

सरपंच मानसिंह रावत ने बताया कि नसीराबाद निवासी गजेन्द्र पुत्र बाबूलाल रेगर (28), नंदाजी की ढाणी निवासी राहुल पुत्र कैलाश रेगर (20), लक्की पुत्र शंकरलाल बैरवा (21), राहुल पुत्र छीतरलाल मेघवाल (24), पवन कुमार पुत्र मोहनलाल रेगर (35), शंकरलाल पुत्र बाबुलाल रेगर (27) प्रतिमा विसर्जन के दौरान डूब गए।

मौके पर पहुंचे विधायक और प्रशासन

हादसे की जानकारी मिलने पर कांग्रेस नेता महेंद्र सिंह गुर्जर व पूर्व विधायक रामनारायण गुर्जर अस्पताल पहुंचे और चिकित्सा व प्रशासनिक अधिकारियों से मामले की जानकारी ली।वहीं सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा, नसीराबाद उपखंड अधिकारी राकेश कुमार गुप्ता, तहसीलदार हितेश कुमार चौधरी, सरपंच मानसिंह रावत आदि भी मौके पर पहुंचे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement