Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rajasthan Road Accident: होटल से खाना खाकर लौट रहे थे 5 दोस्त, सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी कार...सभी की मौत

हादसा राजस्थान के जालोर के आहोर-तखतगढ़ NH-325 पर सोमवार देर रात को हुआ। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार को ट्रेलर ड्राइवर 5 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 28, 2022 17:32 IST
Rajasthan Road Accident- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Rajasthan Road Accident

Highlights

  • कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया
  • कार में सवार पांचों युवक दोस्त थे और आहोर के चरली गांव के निवासी थे
  • पांचों कार लेकर खाना खाने के लिए तखतगढ़ की तरफ होटल पर गए थे

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में जालोर के आहोर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी जिससे उसमें सवार पांच युवकों की मौत हो गई। पांचों युवक होटल से खाना खाकर लौट रहे थे। हादसा जालोर के आहोर-तखतगढ़ NH-325 पर सोमवार देर रात को हुआ। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार को ट्रेलर ड्राइवर 5 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया।

दोस्त थे पांचों युवक

नेशनल हाईवे पर एक कार तखतगढ़ से आहोर के चरली आ रही थी। इस दौरान सेदरिया प्याऊ के पास टायर फटने के कारण ग्रेनाइट ब्लॉक से लदा एक ट्रेलर सड़क किनारे खड़ा था। कार की स्पीड ज्यादा होने के कारण बेकाबू हो गई और ट्रेलर में पीछे से घुस गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने कार और ट्रेलर को मौके से हटवाकर थाने में खड़ा करवाया।

थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह ने मंगलवार को बताया कि हादसे में (कार में) सवार रामाराम प्रजापत (23), कमलेश प्रजापत (24), छगनलाल प्रजापत (24), दिनेश कुमार (24) ओर मानाराम (30) की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि ये पांचों युवक दोस्त थे और आहोर के चरली गांव के निवासी थे। उन्होंने बताया कि यह हादसा सोमवार देर रात जालौर के आहोर-तखतगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग 325 पर हुआ। पांचों कार लेकर खाना खाने के लिए तखतगढ़ की तरफ होटल पर गए थे। देर रात को सभी खाना खाकर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PM मोदी, CM गहलोत ने जताया दुख
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जालौर के चरली गांव के पास हुए इस सड़क हादसे में दुख व्यक्त करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मोदी ने ट्वीट के जरिये कहा, ‘‘राजस्थान के जालौर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इसमें जिन लोगों को जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर दुख की इस घड़ी में उन्हें संबल प्रदान करे।’’

गहलोत ने ट्वीट किया, ‘‘जालोर के आहोर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।’’

कार को 5 किमी तक घसीटते हुए ले गया ट्रेलर
हादसे के बारे में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ट्रेलर का ड्राइवर साइड का सबसे पीछे का टायर फट गया था। ड्राइवर ने ट्रेलर को सड़क किनारे रोकने की कोशिश की। इसी दौरान पीछे से आई कार ट्रेलर से टकरा गई। इस पर ड्राइवर ने ट्रेलर को भगाया और करीब 5 किलोमीटर तक कार को घसीटते ले गया। प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि अगर ट्रेलर ड्राइवर हादसे के बाद वहीं पर गाड़ी को रोक देता तो मौत का आंकड़ा कम हो सकता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement