Friday, April 26, 2024
Advertisement

राजस्थान के नागौर में ट्रक से जा भिड़ी तेज रफ्तार SUV, 11 की मौत, 7 घायल

नागौर के श्रीबालाजी पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने बताया कि घायलों की हालत काफी गंभीर है और उन्हें बीकानेर के नोखा स्थित अस्पताल में रेफर किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 31, 2021 12:09 IST
road accident cruiser collided with a truck in nagaur rajasthan राजस्थान के नागौर में ट्रक से जा भिड- India TV Hindi
Image Source : ANI राजस्थान के नागौर में ट्रक से जा भिड़ी तेज रफ्तार SUV, 11 की मौत, 7 घायल

नागौर. राजस्थान के नागौर में आज सुबह सड़क पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। नागौर में आज सुबह एक ट्रक और क्रूजर की टक्कर हुई है। इस सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 7 लोग घायल हैं। नागौर के श्रीबालाजी पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने बताया कि घायलों की हालत काफी गंभीर है और उन्हें बीकानेर के नोखा स्थित अस्पताल में रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि यह हादसा बीकानेर-जोधपुर राजमार्ग पर श्रीबालाजी मंदिर के पास हुआ, मरने वालों में आठ महिलायें शामिल हैं ।

पुलिस के अनुसार ये लोग मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के सज्जन खेड़ा व दौलतपुर गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि ये लोग रामदेवरा व करणी माता मंदिर के दर्शन करने बाद वापस लौट रहे थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताया है। गहलोत ने ट्वीट किया,' नागौर के श्रीबालाजी क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में मध्यप्रदेश लौट रहे 11 दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है।' गहलोत ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है। 

झुंझुनूं में वैन और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौत

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के बुहाना थाना क्षेत्र में सोमवार को एक वैन और एक मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। थानाधिकारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान मोटरसाइकिल सवार सुशील और उम्मेद के रूप में की गई है और तीसरे मृतक की पहचान वैन चालक महीपाल के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि सुशील और उम्मेद बुहाना कस्बे से अपने घर लौट रहे थे जबकि वैन चालक महीपाल गेहली चौकी क्षेत्र की तरफ जा रहा था, तभी बुहाना-सतनाली मार्ग पर दोनों वाहनों की टक्कर हो गई।

बेंगलुरु में खंभे से टकराई तेज रफ्तार ऑडी कार
बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में रात में हुए एक तेज रफ्तार ऑडी कार खंभे से टकरा गई, जिस वजह से हुए हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में से 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हुई। मरने वालों में DMK विधायक वाई प्रकाश के बेटे करुणा सागर भी शामिल हैं। हादसा रात करीब एक बजे हुआ। सभी लोग कार से लॉन्ग ड्राइव पर निकले थे, तभी उनकी तेज रफ्तार कार खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement