Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Son Gift To Mother: टीचर मां के रिटायरमेंट पर बेटे ने दिया अनोखा गिफ्ट, स्कूल से हेलिकॉप्टर पर बैठकर घर पहुंची महिला

Son Gift To Mother: एक बेटे ने अपनी टीचर मां के रिटायरमेंट पर उन्हें एक अनोखा तोहफा दिया है। बेटे ने रिटायरमेंट के मौके पर मां को हेलिकॉप्टर से सैर करवाई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Published on: July 31, 2022 8:13 IST
son gifted his mother helicopter ride- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX son gifted his mother helicopter ride

Highlights

  • बेटे ने अपनी टीचर मां के रिटायरमेंट पर उन्हें एक अनोखा तोहफा दिया
  • स्कूल से हेलिकॉप्टर पर बैठकर घर पहुंची मां
  • सुशीला का शनिवार को पीसांगन के केसरपुरा हाई स्कूल में आखिरी दिन था

Son Gift To Mother: एक मां के लिए सबसे बड़ा गिफ्ट ये होता है कि उसका बच्चा उसे प्यार करे और सम्मान दे। ऐसे में भारतीय बच्चे भी अपनी मां के लिए प्यार जताने के लिए कई बार ऐसा काम कर जाते हैं, जिसकी चर्चा हर तरफ होने लगती है। राजस्थान के अजमेर से भी इसी तरह का मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपनी टीचर मां के रिटायरमेंट पर उन्हें एक अनोखा तोहफा दिया है। बेटे ने रिटायरमेंट के मौके पर मां को हेलिकॉप्टर से सैर करवाई है। 

इस बेटे का नाम योगेश चौहान है। उन्होंने बताया कि मेरी मां एक टीचर के रूप में रिटायर हुईं। मैं उनके लिए कुछ स्पेशल करना चाहता था। इसलिए मैंने ये फैसला किया कि मैं उनके घर पहुंचने के लिए एक हेलिकॉप्टर राइड बुक करूंगा। हालांकि इस दौरान मैंने ये उम्मीद नहीं जताई थी कि वहां इतनी भीड़ जमा हो जाएगी। लेकिन इससे हमें बहुत खुशी हो रही है। 

क्या है पूरा मामला

राजस्थान के अजमेर में शनिवार को स्कूल टीचर सुशीला चौहान रिटायर हुईं। 33 साल की सेवाओं को देने के बाद सुशीला का पीसांगन के केसरपुरा हाई स्कूल में आखिरी दिन था। इस रिटायरमेंट के दिन को यादगार बनाने के लिए उनके बेटे योगेश चौहान ने मां के लिए हेलिकॉप्टर राइड बुक की। योगेश ने मां को स्कूल से घर तक हेलिकॉप्टर तक लाने के लिए प्रशासन से विशेष अनुमति भी ली।

क्या काम करते हैं योगेश

योगेश चौहान पेशे से इंजीनियर हैं और इस समय अमेरिका में सेवाएं दे रहे हैं। जब वह अपनी मां के रिटायरमेंट पर तेपदड़ा गांव पहुंचे तो उनको लगा कि वह अपनी मां के रिटायरमेंट को यादगार बना सकते हैं। इसलिए उन्होंने हेलिकॉ्प्टर राइड का प्लान बनाया।  

टीचर सुशीला चौहान की जब हेलिकॉप्टर से स्कूल से विदाई हुई तो चारों तरफ जश्न का माहौल था। उन्हें देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। 

बेटे के तोहफे से खुश है मां

बेटे के इस सरप्राइज गिफ्ट से मां सुशीला चौहान बेहद खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा अमेरिका में काम करता है और उसके एक बेटी और बेटा भी है। मेरा बेटा चाहता था कि वह मुझे केसरपुरा से अजमेर हेलिकॉप्टर में ले जाए। उसमें मुझे ऐसी खुशी दी है, जिसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement