Monday, May 20, 2024
Advertisement

राजस्थान: तेज गति ने ले ली जान, सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, एक की महीने भर बाद थी शादी

बाड़मेर हादसे में मृतक तीनों नौजवानों के शव बिना पोस्टमार्टम के परिवार को सौंप दिए गए। तीनों युवक रिश्ते में चचेरे-ममेरे भाई थे। बताया जा रहा है कि बीच रास्ते में अचानक गाड़ी टायर फटने​​​​ से बेकाबू हो गई, जिससे यह हादसा हो गया।

Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: April 05, 2023 22:16 IST
Rajasthan News- India TV Hindi
Image Source : FILE सड़क हादसा

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक तेज गति की अनियंत्रित कार के पलट जाने की घटना में उसमें सवार तीन युवकों की मौत हो गई। थानाधिकारी किशन सिंह ने बताया कि मिठडा अणदाणियो की ढाणी के पास एक तेज गति कार के पलट जाने से उसमें सवार तीन युवक खंगार सिंह (25), प्रेम सिंह (22) और श्याम सिंह (22) की मौत हो गई। 

एक मृतक की महीने भर बाढ़ होनी थी शादी 

उन्होंने बताया कि तीनों युवक रिश्ते में चचेरे-ममेरे भाई थे। उन्होंने बताया कि परिजनों के आग्रह पर शवों को बिना पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिये गये हैं। इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304 (ए) के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसे में मृत तीनों युवक गांव लौट रहे थे। बीच रास्ते में अचानक गाड़ी टायर फटने​​​​ से बेकाबू हो गई। गाड़ी तीन बार पलटी खाई। दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इनमें से एक की शादी 1 महीने बाद ही होनी थी।

करौली में भी हुआ हादसा, 1 की गई जान 

वहीं आज बुधवार को करौली जिले के ससेड़ी गांव में एक तेज रफ्तार बस तालाब में गिर गई। हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3-4 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बस में मौजूद सवारियों को बाहर निकाला। हादसे के बाद करौली-मंडरायल रोड पर ट्रैफिक रुक गया। करीब 3 घंटे बाद ट्रैफिक सुचारू हो सका।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement