Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Vaastu Shaastra: घर या ऑफिस में लगाएं ऐसे घोड़े की तस्वीर, तुरंत बदल जाएगी किस्मत

Vastu Shastra: अगर आप अपने करियर को लेकर परेशान रहते हैं, अगर आपको लगता है कि सब कुछ करते हुए भी आप एक ही जगह स्थिर हैं, अगर आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिये मोटिवेशन की जरूरत है, तो घर में दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर जरूर लगाएं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 31, 2022 12:52 IST
Vaastu Shaastra- India TV Hindi
Image Source : VAASTU SHAASTRA Vaastu Shaastra

Vastu Shastra: जीवन में सफलता और तरक्की पाने के लिए यदि वास्तु शास्त्र में दिये कुछ उपाय अपना लिये जाये तो आपकी मेहनत को चार चांद लग जायेंगे और आप अपने जीवन में हमेशा आगे बढ़ते रहेंगे। इसीलिए आज हम बात कर रहे हैं घर या ऑफिस में दौड़ते घोड़ों की तस्वीर या मूर्ति लगाने के बारे में। अगर आप अपने करियर को लेकर परेशान रहते हैं, अगर आपको लगता है कि सब कुछ करते हुए भी आप एक ही जगह स्थिर हैं, अगर आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिये मोटिवेशन की जरूरत है, तो घर में दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर जरूर लगाएं।

आर्थिक स्थिति

अपने कभी न कभी किसी के घर या ऑफिस में दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर लगी हुई देखी होगी। साथ ही आपके मन में यह सवाल जरूर आया होगा कि इस तस्वीर को लगाने के पीछे क्या कारण है। यह तस्वीर न केवल दिखने में सुंदर होती है बल्कि इसको लगाने से किस्मत भी बदल जाती है। कहा जाता है की इन तस्वीरों को लगाने से घर परिवार में तरक्की आने लगती है और आर्थिक स्थिति भी सुधरने लगती है। यह तस्वीर व्यापार और करियर दोनों को गति प्रदान करती है। 

ऊर्जा का प्रतीक

घोड़ा शक्ति व ऊर्जा का प्रतीक होता हैं। घोड़े की तस्वीर देखते ही आलस्य दूर हो जाता है और अंदर एक ऊर्जा समाहित हो जाती है, लेकिन ध्यान रखे कि तस्वीर में घोड़ा दौड़ते हुए होना चाहिए और वो भी सामने की तरफ।

Vastu Tips:सोते समय सिरहाने के पास भूलकर भी ना रखें ये चीजें, वरना हो सकती है बड़ी मुसीबत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Vastu Tips News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement