1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैच हारने के बाद बोले कप्तान कोहली- गेंदबाजों के प्रयास से बेहद खुश हूं, बल्लेबाजी में बेहतर कर सकते थे

मैच हारने के बाद बोले कप्तान कोहली- गेंदबाजों के प्रयास से बेहद खुश हूं, बल्लेबाजी में बेहतर कर सकते थे

Read In English

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 126 रन का स्कोर बनाया, जिसे आस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर सात सात विकेट खोकर हासिल कर लिया।   

IANS IANS
Published on: February 24, 2019 23:38 IST
मैच हारने के बाद बोले कप्तान कोहली- गेंदबाजों के प्रयास से बेहद खुश हूं, बल्लेबाजी में बेहतर कर सकते- India TV Hindi
Image Source : AP मैच हारने के बाद बोले कप्तान कोहली- गेंदबाजों के प्रयास से बेहद खुश हूं, बल्लेबाजी में बेहतर कर सकते थे

विशाखापट्टनम। आस्ट्रेलिया के हाथों पहले टी-20 मैच में करीबी हार झेलने के बावजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की है। भारत को रविवार को यहां डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 रोमांचक मैच में आस्ट्रेलिया के हाथों तीन विकेट से करीबी हार का सामना करना पड़ा। 

कोहली ने मैच के बाद कहा, "गेंदबाजी के प्रयास से बहुत खुश हूं। हमने कभी नहीं सोचा था कि मैच इस स्थिति तक पहुंचेगी। लेकिन बुमराह (जसप्रीत) ने शानदार गेंदबाजी की और वह कभी भी चमत्कार कर सकते हैं। मयंक (मारकंडे) ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की।" 

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 126 रन का स्कोर बनाया, जिसे आस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर सात सात विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट झटके। उन्होंने एक समय एक ही ओवर में दो विकेट आउट कर मैच फंसा दिया था। लेकिन उमेश यादव आखिरी ओवर में 14 रन रोकने में असफल रहे और भारत को हार का मुंह देखना पड़ा। 

कप्तान ने कहा, "विश्व कप से पहले हम राहुल और ऋषभ को कुछ समय देना चाहते हैं। राहुल ने वास्तव में अच्छी पारी खेली। हमारी साझेदारी भी अच्छी थी। हम 150 तक पहुंच सकते थे, जो कि इस विकेट पर मैच जिताऊ स्कोर होता। लेकिन कुल मिलाकर ऑस्ट्रेलिया ने सभी विभाग में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया और वह असली में जीत की हकदार थी।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X