Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IRE v ZIM : आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच दूसरा वनडे मैच बारिश के कारण रद्द

आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच खेला जाने वाला दूसरा अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 11, 2021 14:39 IST
IRE vs ZIM- India TV Hindi
Image Source : CRICKET IRELAND IRE vs ZIM

बेलफास्ट। आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच खेला जाने वाला दूसरा अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। बारिश होन से पहले एक पारी का खेल हुआ जिसमें आयरलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि टॉस जिम्बाब्वे की टीम ने जीता था। विलियम पोर्टरफिल्ड (67) और हैरी टेक्टर (55) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर मेजबान टीम ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में आठ विकेट पर 280 रन बनाए।

पोर्टरफिल्ड ने 100 गेंदों में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 67 रन की पारी खली जबकि टेक्टर ने 42 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से 55 रन की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा कप्तान एंड्रयू बालबिरनी ने 43 गेंदों में तीन चौकों और छक्के की मदद से 40 रन की पारी खेली।

जिम्बाब्वे की ओर से रिचर्ड ग्ंवारा ने तीन विकेट लिए जबकि ब्लेसिंग मुजाराबानी, लूक जोंग्वे और सीन विलयम्स ने एक-एक विकेट अपने नाम किए। अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 13 सितंबर को खेला जाएगा। फिलहाल सीरीज मे आयरलैंड 1-0 से आगे है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement