Thursday, March 28, 2024
Advertisement

1 गेंद पर चाहिए थे 6 रन, गेंदबाज ने लगातार 6 वाइड फेंक कर दिया बंटाधार

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 10, 2019 10:19 IST
Cricket Bat, Ball and Stumps- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Cricket Bat, Ball and Stumps

क्रिकेट का खेल एक ऐसा खेल है जहां कभी भी कुछ भी हो सकता है। इस खेल को दुनिया का सबसे अप्रत्याशित खेल कहा जाता है और आखिरी गेंद तक नतीजे का इंतजार करना पड़ता है। यही वजह है कि इस खेल की दीवानगी दुनियाभर में देखने को मिलती है। आज हम आपको एक ऐसे मैच के बारे में बताएंगे जिसमें बेहद हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला। दरअसल, मुंबई में एक लोकल मैच खेला जा रहा था। इस मैच में बल्लेबाजी कर रही टीम को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 6 रनों की जरूरत थी और आप यकीन नहीं करेंगे कि बल्लेबाजी वाली टीम ने मैच को एक गेंद शेष रहते जीत लिया।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा हुआ कैसे? तो हम आपको बता दें कि जब बल्लेबाजी करने वाली टीम को आखिरी गेंद पर 6 रन चाहिए थे तो गेंदबाज ने लगातार 6 वाइड फेंक दीं और बल्लेबाजी करने वाली टीम ने मैच जीतकर हर किसी को हैरान कर दिया।

ये मुकाबला 5-5 ओवरों का टेनिस बॉल से खेला जा रहा था। बल्लेबाजी करने वाली टीम ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद से पहले तक 4 विकेट खोकर 70 रन बना लिए थे और जीत के लिए एक बॉल पर 6 रनों की जरूरत थी। किसी ने भी नहीं सोचा था कि मैच का नतीजा कुछ इस तरह निकलेगा। मैच का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और हर कोई इसे खासा पंसद कर रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement