1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T20 ही नहीं वनडे में भी वापसी करना चाहते हैं एबी डिविलियर्स, कमेंट्री के दौरान किया खुलासा

T20 ही नहीं वनडे में भी वापसी करना चाहते हैं एबी डिविलियर्स, कमेंट्री के दौरान किया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने T20 के बाद साउथ अफ्रीका की ओर से वनडे क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई है।

IANS IANS
Updated on: January 17, 2020 16:39 IST
T20 ही नहीं वनडे में भी...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES T20 ही नहीं वनडे में भी वापसी करना चाहते हैं एबी डिविलियर्स, कमेंट्री के दौरान किया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने T20 वर्ल्ड कप के बाद साउथ अफ्रीका की ओर से वनडे क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई है। डीविलियर्स ने बिग बैश लीग में मेलबर्न हीट और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच मुकाबले में कमेंट्री के दौरान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट से ये बात कही। डीविलियर्स ने फॉक्स स्पोर्ट्स से कहा, ""मैं खेलना पसंद करूंगा, यह कभी भी समस्या नहीं थी।"

डीविलियर्स ने आगे कहा, "मैं हमेशा से साउथ अफ्रीका के लिए खेलना चाहता था। इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना सम्मान की बात है।" एबी का मानना है कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका में ग्रीम स्मिथ और मार्क बाउचर की नियुक्ति से टीम को छोट प्रारुप में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा, "मैं मार्क बाउचर, स्मिथ से बात करता रहता हूं। उम्मीद है कि यह सभी अच्छा काम करेंगे। हमारे बीच कुछ बातें हुई हैं। मुझे निश्चित तौर पर कुछ रन करने होंगे।"

एबी ने कहा, "दिसंबर के कुछ टेस्ट मैचों को देखकर मैं निश्चित रूप से सोच रहा था कि वहां होना वास्तव में अच्छा होता, लेकिन मेरे जीवन में चीजें बदल गई है। मैं साल के 11 महीने और नहीं खेलना चाहता, यह बहुत ज्यादा है।

114-टेस्ट खेल चुके एबी डिविलियर्स ने 2019 विश्व कप से पहले संन्यास से क्रिकेट में वापसी की कोशिश की थी, जिससे वह खुद को चयन के लिए उपलब्ध करा सके। हालाँकि, CSA चयनकर्ताओं के मुताबिक बहुत देर हो चुकी थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड