1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पिता बनने के बाद पहली बार बेटे को हाथों मे थामें नजर आए हार्दिक पांड्या, शेयर की तस्वीर

पिता बनने के बाद पहली बार बेटे को हाथों मे थामें नजर आए हार्दिक पांड्या, शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए तस्वीर पोस्ट करके दी थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 01, 2020 12:33 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HARDIKPANDYA93 Hardik Pandya

कोरोना महामारी के कारण सभी खिलाड़ी घर पर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए तस्वीर पोस्ट करके दी थी। जिसके बाद सभी खिलाड़ियों ने हार्दिक को उनके पिता बनने पर बधाई भी दी। ऐसे में पिता बनने के बाद भी हार्दिक का सोशल मीडिया में पोस्ट डालने का सिलसिला थम नहीं रहा है। उन्होंने जहां पहले बेबी डायपर्स के साथ तस्वीर डाली थी वहीं उसके बाद अब उन्होंने अपने बेटे को गोद में लिए हुए एक और तस्वीर शेयर की है। 

हार्दिक ने अपने इन्स्टाग्राम पर बेटे को लिए हुए एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "भगवान् का आशीर्वाद!"

गौरतलब है कि कोविड-19 के कारण जारी लॉकडाउन में ही हार्दिक और नताशा ने शादी की थी। नताशा स्टेनकोविक सर्बियाई मूल की डांसर-अभिनेत्री हैं पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी फेज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं थी जहां हर कदम पर हार्दिक पंड्या उनका साथ निभाते हुए दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़े : हार्दिक पंड्या के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने दिया बेटे को जन्म

वहीं क्रिकेट की बात करें तो हार्दिक पांड्या अभी तक टीम इंडिया के लिए 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। जिसमें उनके नाम 532, 957 और 310 रन दर्ज हैं। जबकि बल्ले से निकली अभी तक की सर्वोच्च पारी उनकी टेस्ट क्रिकेट में 108 रन की है। वहीं गेंदबाजी में टेस्ट क्रिकेट में 28 रन पर 5 विकेट जबकि टी20 में 38 रन देकर 4 विकेट बेस्ट स्पेल है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X