1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोहली-पीटरसन के बीच एक घंटे तक चली बातचीत से परेशान होकर अनुष्का ने लाइव चैट पर किया ये कमेंट

कोहली-पीटरसन के बीच एक घंटे तक चली बातचीत से परेशान होकर अनुष्का ने लाइव चैट पर किया ये कमेंट

जब अनुष्का को दिखा कि इन दोनों की बातें खत्म ही नहीं हो रही है तो उन्होंने उसी लाइव जैट पर जाकर कमेंट कर दिया "चलो, चोलो डिनर टाइम।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2020 9:08 IST
Anushka made this comment on live chat, upset by an hour-long conversation between Virat Kohli and K- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anushka made this comment on live chat, upset by an hour-long conversation between Virat Kohli and Kevin Pietersen

कोरोनावायरस के कहर के कारण पूरा देश लॉकडाउन है। इस वजह से क्रिकेटरों को भी घर पर रहकर समय व्यतीत करना पड़ रहा है। ऐसे में फैन्स का मनोरंजन करने के लिए क्रिकेटर टिकटॉक, ट्विट पर सवाल जवाब और इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चैट का सहारा ले रहे हैं। हाल ही में रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह के साथ इंस्टाग्राम लाइव किया था और अब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और खिलाड़ी केविन पीटरसन के साथ इस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया।।

इस लाइव सेशन के दौरान कोहली ने अपने 2014 इंग्लैंड टूर, अपने वेगन बनने के पीछे राज और टेस्ट क्रिकेट ने उन्हें क्या सिखाया जैसे काफी मुद्दों पर बात की। पीटरसन के साथ कोहली इस लाइव सेशन में इतना खो गए कि उन्हें अपना डीनर टाइम ही याद नहीं रहा।

तकरीबन एक घंटे तक पीटरसन और कोहली बातचीत करते रहे। जब अनुष्का को दिखा कि इन दोनों की बातें खत्म ही नहीं हो रही है तो उन्होंने उसी लाइव जैट पर जाकर कमेंट कर दिया "चलो, चोलो डिनर टाइम।"

पीटर्सन ने अनुष्का के इस कमेंट को पढ़ा और दोनों जोर-जोर से हंसने लगे।

विराट कोहली के साथ लाइव सेशन खत्म होने के बाद पीटरसन ने अनुष्का के इस समेंट का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस स्क्रीन को शेयर करते हुए पीटरसन ने लिखा "जब बॉस कहे कि समय खत्म हो गया है तो सयम खत्म हो गया है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X