1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल 2021 में खरीदे जाने के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल 2021 में खरीदे जाने के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान

अर्जुन तेंदुलकर ने कहा कि बचपन से ही मैं मुंबई इंडियंस का फैन हूं, मुझ पर भरोसा दिखाने के लिए मैं कोच, मलिकों और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद कहना चाहूंगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 18, 2021 23:04 IST
Arjun Tendulkar made a big statement after being bought in IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB - TWITTER/@MIPALTAN Arjun Tendulkar made a big statement after being bought in IPL 2021

आईपीएल 2021 की नीलामी में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइज 20 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है। मुंबई की टीम में शामिल होने के बाद अर्जुन तेंदुलकर काफी खुश नजर आ रहे हैं और उन्होंने टीम में चुने जाने के बाद कोच और मलिकों का शुक्रिया अदा भी किया है।

ये भी पढ़ें - IPL 2021 की नीलामी में इन खिलाड़ियों को नहीं मिला कोई खरीददार, लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल

मुंबई इंडियंस ने अर्चुन तेंदुलकर का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर ने कहा कि बचपन से ही मैं मुंबई इंडियंस का फैन हूं, मुझ पर भरोसा दिखाने के लिए मैं कोच, मलिकों और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद कहना चाहूंगा। मुंबई की टीम के साथ जुड़ने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं और मैं नीली और गोल्डन जर्सी पहनने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।

ये भी पढ़ें - IPL 2021 : सबसे कम खिलाड़ी खरीदने वाली टीम रही सनराजर्स हैदराबाद, जानें पूरा स्क्वॉड

हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलता हुआ देखा गया था। यह मुंबई की सीनियर टीम से उनका पहला टूर्नामेंट था। इतना ही नहीं उसके बाद अर्जुन को मुम्बई की विजय हजारे टीम में भी शामिल किया गया है। 

वहीं नीलामी की बात करें तो सभी 8 टीमों के पास सिर्फ 61 खिलाड़ियों का स्लॉट ही खाली है। जबकि खिलाड़ियों की सूची में 164 भारतीय, 125 विदेशी और एसोसिएट देशों के तीन खिलाड़ियों को जगह मिली है। इसके अलावा नीलामी में शामिल 227 खिलाड़ी अनकैप्ड हैं जबकि 64 खिलाड़ियों ने इंटरनेशनल क्रिकेट खेला है।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : भारत के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएगा इंग्लैंड का ये खिलाड़ी, ईसीबी ने बताई वजह

मुंबई ने इस नीलामी में अर्जुन तेंदुलकर के अलावा एडम मिल्ने (INR 3.20 Cr), नाथन कूल्टर-नाइल (INR 5 Cr), पीयूष चावला (2.40 Cr), जेम्स नीशम (50 L), युधिवीर चरक (20 L), मार्को जानसेन (20 L) को अपनी टीम में शामिल किया है।

मुंबई इंडियंस की पूरी टीम इस प्रकार है:- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डीकॉक, आदित्‍य तारे, सौरभ तिवारी, जसप्रीत बुमराह, धवल कुलकर्णी, ट्रेंट बोल्‍ट, जयंत यादव, सूर्यकुमार यादव, कायरन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, क्रिस लिन, राहुल चाहर, हार्दिक पंड्या, अनमोलप्रीत सिंह, मोहसिन खान, अनुकूल रॉय, इशान किशन, नाथन कुल्टर नाइल, पीयूष चावला , युद्धवीर चरक, मार्को जैनसन, अर्जुन तेंदुलकर, जिमी नीशम।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker