Monday, April 29, 2024
Advertisement

एशेज़ सिरीज़: इंग्लैंड के छह विकेट सस्ते में लुड़काने के बाद आस्ट्रेलिया की ख़राब शुरूआत

तेज़ गेंदबाज़ क्रेग ओवरटन ने आस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर तीसरे एशेज टेस्ट में दूसरे दिन आज चाय से पहले इंग्लैंड की मैच में वापसी करवाई.

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 15, 2017 13:33 IST
Ashes- India TV Hindi
Image Source : AP Craig Overton

पर्थ: तेज़ गेंदबाज़ क्रेग ओवरटन ने आस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर तीसरे एशेज टेस्ट में दूसरे दिन आज चाय से पहले इंग्लैंड की मैच में वापसी करवाई. अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे ओवरटन ने डेविड वार्नर और कैमरन बेनक्रोफ्ट को पवेलियन भेजा. आस्ट्रेलिया ने चाय के समय दो विकेट खोकर 88 रन बनाये थे. टी के समय स्टीव स्मिथ 24 और उस्मान ख्वाजा 14 रन बनाकर खेल रहे थे.

इसके पहले डेविड मालान और जानी बेयरस्टा की पांचवें विकेट की रिकार्ड दोहरी शतकीय साझेदारी के बाद इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाज लय कायम नहीं रख सके और आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एशेज टेस्ट के दूसरे दिन आज पूरी टीम 403 रन पर आउट हो गई. इंग्लैंड ने आखिरी छह विकेट सिर्फ 35 रन के भीतर गंवा दिये. बेयरस्टा और मालान ने 237 रन की साझेदारी करके 1938 में एडी पेंटर और डेनिस काम्पटन का बनाया सबसे बड़ी एशेज साझेदारी का रिकार्ड तोड़ा. मालान ने 140 और बेयरस्टा ने 119 रन बनाये.

आस्ट्रेलिया श्रृंखला में 2-0 से आगे है और यहां जीतने पर एशेज़ अपने नाम कर सकती है हालांकि आखिरी दो दिन भारी बारिश का अनुमान है. 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement