Friday, May 17, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले सरे के लिए काउंटी मुकाबला खेल सकते हैं अश्विन

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद टीम के अपने अन्य साथियों की तरह अश्विन भी ब्रिटेन में विश्राम पर हैं। वह इससे पहले नॉटिंघमशर और वॉरसेस्टरशर की ओर से खेल चुके हैं। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 07, 2021 10:47 IST
Ravichandran Ashwin, County Championship, Surrey, England vs India- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ravichandran Ashwin

भारत के शीर्ष स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को अगर उनका वर्क वीजा समय से मिल जाता है तो वह इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले सरे की ओर से प्रथम श्रेणी मुकाबला खेल सकते हैं। अश्विन को अगर वर्क वीजा समय से मिलता है तो वह 11 जुलाई से शरू होने वाले सरे के काउंटी मुकाबले में उतर सकते हैं। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद टीम के अपने अन्य साथियों की तरह अश्विन भी ब्रिटेन में विश्राम पर हैं। वह इससे पहले नॉटिंघमशर और वॉरसेस्टरशर की ओर से खेल चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- पेनल्टी शूट आउट में इटली ने स्पेन को 4-2 से हराकर यूरो 2020 के फाइनल में बनाई जगह

अश्विन को अगर समरसेट के खिलाफ द ओवल में होने वाले सरे के मुकाबले के लिए कार्य वीजा मिल जाता है जो उन्हें चार अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही पांच टेस्ट की सीरीज से पहले मैच अभ्यास का बेशकीमती मौका मिल जाएगा। द ओवल भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के चौथे मैच की मेजबानी करेगा। 

‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की खबर में दावा किया गया है कि दोनों पक्षों (अश्विन और सरे) को भरोसा है कि 11 जुलाई से शुरू हो रहे मैच से पहले औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी। न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल गंवाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि टीम ने खिताबी मुकाबले से पहले प्रथम श्रेणी मैच की मांग की थी लेकिन उन्हें नहीं पता कि किस कारण से ऐसा नहीं हुआ। 

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड में कोरोना मामले सामने आने के बाद ईसीबी के संपर्क में आया पीसीबी

भारत को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले अभ्यास मैच खेलने की उम्मीद है। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड पहले ही कह चुका है कि उसकी योजना टेस्ट श्रृंखला से पहले भारत के लिए काउंटी की संयुक्त टीम के खिलाफ अभ्यास मैच के आयोजन की है। भारतीय खिलाड़ी अभी 20 दिन के विश्राम पर हैं और 14 जुलाई को दोबारा एकत्रित होंगे। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement