1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पत्नी पृथी ने बताई बल्लेबाजी से पहले अश्विन की दर्दभरी कहानी, मैदान पर उनके जज्बे को किया सलाम

पत्नी पृथी ने बताई बल्लेबाजी से पहले अश्विन की दर्दभरी कहानी, मैदान पर उनके जज्बे को किया सलाम

अश्विन ने 128 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाए। लेकिन उन्होंने हनुमा विहारी के साथ मिलकर करीब 40 ओवर से ज्यादा बल्लेबाजी की और मैच ड्रॉ कराया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 12, 2021 8:20 IST
wife prithi, Sydney, ravindra jadeja, Ravichandran Ashwin, Hanuma Vihari, Ajinkya Rahane- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ravichandran Ashwin 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन अपनी पारी की शुरूआत में भारतीय बल्लेबाज रविचंद्रन अश्विन ने शॉर्ट गेंदों का डटकर सामना किया और मैच ड्रॉ कराने में अहम योगदान दिया। हालांकि अश्विन का कहना है कि नेट्स में जसप्रीत बुमराह की शॉर्ट गेंदों का अभ्यास करने से उन्हें शॉर्ट गेंदों का सामना करने में मदद मिली।

अश्विन ने कहा, " पैट कमिंस पूरी तरह से एक अलग तरह से गेंदबाजी कर रहे थे। थोड़ा उछाल था, इसलिए कमिंस के खिलाफ यह मुश्किल था। मुझे लगता है कि नेट्स में बुमराह का सामना करना आसान नहीं है। हमारे पास गेंदबाज हैं जो 150 की स्पीड से गेंदबाजी कर सकते हैं। मैं नेट्स पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था।"

यह भी पढ़ें- विराट कोहली बने पिता, वाइफ अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

अश्विन ने मैच के बाद ट्विटर पर कहा, " आप चोटिल हैं तो यह कोई मायने नहीं रखता है। बस आप वहां डटे रहें और आपके पास एक और दिन लड़ने का अवसर होगा। टेस्ट क्रिकेट आपको जीना सिखाता है।"

अश्विन ने 128 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाए। लेकिन उन्होंने हनुमा विहारी के साथ मिलकर करीब 40 ओवर से ज्यादा बल्लेबाजी की और मैच ड्रॉ कराया।

अश्विन रविवार रात को काफी दर्द में थे और सोमवार सुबह जब उठे तो सीधे खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। अश्विन की पत्नी पृथी ने इस बात की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- IND v AUS : रविंद्र जडेजा चोट के कारण बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

अश्विन की पत्नी पृथी ने ट्वीट करते हुए कहा, " वह रात में बेहद दर्द के साथ सोए थे। सुबह जब उठे तो सीधा खड़ा भी नहीं हो पा रहे थे। अपने जूते के बंद बांधने के लिए भी नहीं झुक पा रहे थे। आज रविचंद्रन अश्विन ने जो किया मैं उससे हैरान हूं।"

अश्विन ने अभी तक इस सीरीज के तीन मैचों में 78 रन बनाए हैं और कुल 12 विकेट लिए हैं।

चार मैचों की सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है। ऑस्ट्रेलिया और भारत अब शुक्रवार से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट में जीत चाहेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड