Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अश्विन ने मांजरेकर के ट्वीट पर दिया ऐसा जवाब की अब सोशल मीडिया पर होने लगी है चर्चा

मांजरेकर ने यह ट्वीट रविवार को किया। इसको लेकर अश्विन ने सोमवार को एक ट्वीट किया। इसमें एक साउथ सुपर स्टार विक्रम की फिल्म अपरिचित का डायलॉग और फोटो है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: June 08, 2021 9:06 IST
Ashwin, Sanajy Manjrekar, BCCI, cricket, Sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ravichandran Ashwin 

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है जिसपर अब खूब चर्चा हो रही है। मांजरेकर ने सोशल मीडिया पर कहा है की अश्विन अभी मौजूदा समय के महान क्रिकेटरों के खांचे में फिट नहीं बैठते हैं।

मांजरेकर ने ट्वीट कर लिखा, ''ऑल टाइम ग्रेट के मकाम पर पहुंचना किसी भी क्रिकेटर के एक बहुत बड़ी उपलब्धि मानी जाती है। डॉन ब्रेडमैन, सोवर्स, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों ने अपने खेल से ऐसी चमक बिखेरी जिसके कारण वह महान बने हैं। मैं अश्विन का सम्मान करता हूं लेकिन वह मेरे नजरिए से ऑल टाइम ग्रेट खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल नहीं हैं।''

यह भी पढ़ें- फ्रेंच ओपन में बारबोरा ने पूर्व युगल नंबर-1 स्टीफेंस को हराया

मांजरेकर ने यह ट्वीट रविवार को किया। इसको लेकर अश्विन ने सोमवार को एक ट्वीट किया। इसमें एक साउथ सुपर स्टार विक्रम की फिल्म अपरिचित का डायलॉग और फोटो है। इसका मतलब हिन्दी में था, ऐसी बातें मत किया करो, इससे काफी दुख होता है।

इस तस्वीर और डायलॉग के साथ अश्विन ने यह भी सफाई भी दी। उनका कहना था कि जिनको भी तमिल समझ नहीं आती है। उनके लिए बता दूं, यह अपरिचित फिल्म का एक डायलॉग है।

यह भी पढ़ें- IPL का 14वां सीजन 19 सितंबर से फिर से होगा शुरू, 15 अक्टूबर को खेला जाएगा फाइनल : रिपोर्ट

आपको बता दें कि अश्विन मौजूदा समय में भारतीय टीम के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक है। अश्विन अबतक 78 टेस्ट मैचों में 409 विकेट ले चुके हैं। वहीं इस दौरान उनका औसत 24.69 का रहा है। इसके अलावा उन्होंने 30 बार पांच विकेट लेने का भी कारनामा किया है जबकि 7 बार उन्होंने मुकाबले में 10 विकेट लेने का कारनामा भी कर चुके हैं। 

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement