Thursday, May 02, 2024
Advertisement

वनडे और टी-20 में वापसी पर अश्विन ने खत्म किया सस्पेंस, बताई अपनी योजना

अश्विन भारतीय टेस्ट टीम का लगातार हिस्सा रहे हैं लेकिन उन्होंने जुलाई 2017 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सीमित ओवरों का मैच नहीं खेला है।

IANS Edited by: IANS
Published on: March 16, 2021 14:30 IST
India vs England, R Ashwin, Ashwin ODI, Ashwin T20I, Ashwin on white ball dreams, Ashwin limited ove- India TV Hindi
Image Source : GETTY R Ashwin

भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि उनके वनडे और टी20 टीम में वापसी का सवाल हास्यास्पद है क्योंकि वह अपने अंतरराष्ट्रीय करियर से संतुष्ट हैं। अश्विन भारतीय टेस्ट टीम का लगातार हिस्सा रहे हैं लेकिन उन्होंने जुलाई 2017 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सीमित ओवरों का मैच नहीं खेला है। अश्विन इस दौरान आईपीएल में खेलते रहे हैं।

अश्विन ने इंडिया टूडे से कहा, "कई बार ऐसा समय आता है जब आपको खुद से प्रतिस्पर्धा करनी होती है लेकिन मैं अपने जीवन में संतुलन बनाना जानता हूं और मुझे पता है कि खुद से कैसे प्रतिस्पर्धा करनी है।"

यह भी पढ़ें- वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में धीमी ओवरगति के लिये श्रीलंका पर लगा जुर्माना

 

उन्होंने कहा, "जब कोई यह सवाल पूछता है कि मैं वनडे और टी20 टीम में कब वापसी करूंगा तो यह सवाल मुझे हास्यास्पद लगते हैं क्योंकि मैं काफी शांति से हूं और जैसे रह रहा हूं वैसे खुश हूं।"

इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज में अश्विन टेस्ट में 400 विकेट लेने वाले भारत के चौथे गेंदबाज बने थे।

यह भी पढ़ें- माइकल होल्डिंग को मिला ब्रिटिश खेल पत्रकारिता ‘सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञ’ का पुरस्कार

 

अश्विन ने कहा, "मुझे जब भी अवसर मिला उसमें मैंने गेम ब्रेकिंग प्रदर्शन करने की कोशिश की। लेकिन लोग जो सवाल करते हैं और अपनी राय रखते हैं उससे मैं चिंतित नहीं होता।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement