Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

जेसन रॉय ने माना, आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के युवा खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम

आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में इंग्लैंड की युवा टीम देखने को मिलेगी। चयनकर्ताओं ने बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जोए रूट को आराम दिया और कुछ नए चेहरों को टीम में मौका दिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 29, 2020 19:46 IST
Jason Roy- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jason Roy

साउथैम्पटन| इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने कहा है कि आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज टी-20 विश्व कप को देखते हुए टीम को नए खिलाड़ियों को परखने का मौका देगी। आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में इंग्लैंड की युवा टीम देखने को मिलेगी। चयनकर्ताओं ने बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जोए रूट को आराम दिया और कुछ नए चेहरों को टीम में मौका दिया है।

स्काई स्पोर्टस के क्रिकेट पोडकास्ट पर रॉब से बात करते हुए रॉय ने कहा, "हमें निश्चित तौर पर टी-20 विश्व कप (2021) को लेकर काम करना है और इसके बाद हमें विश्व कप जीतना है। आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज हमें कई युवा खिलाड़ियों को परखने का मौका देगी- टॉम बेंटन, शाकिब महमूद और बाकी खिलाड़ी आ रहे हैं और ऐसे खिलाड़ी आ रहे हैं जिन्हें पहले कभी मौका नहीं मिला।"

ये भी पढ़े : पूर्व इंग्लिश कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को बताया 'गुमनाम हीरो'

उन्होंने कहा, "जो प्रतिभा सामने आ रही है यह उसे देखने का अच्छा मौका है। वनडे सीरीज से पहले ट्रेनिंग कैम्प में हमें जो प्रतिभा देखने को मिली वो शानदार थी। उन्हें देखना काफी शानदार था। इसमें से चुनना चयनकर्ताओं के लिए काफी मुश्किल रहा होगा।"

प्रक्रिया समान है जो कि पिछले चार साल से थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement