Friday, April 19, 2024
Advertisement

पूर्व इंग्लिश कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को बताया 'गुमनाम हीरो'

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने आलराउंडर क्रिस वोक्स की तारीफ करते हुए उन्हें टीम का गुमनाम हीरो बताया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 29, 2020 16:31 IST
Chris Woakes- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Chris Woakes

लंदन|  इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए क्रिस वोक्स ने 5 विकेट लेकर इंग्लैंड की जीत निश्चित कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने मैच में कुल 6 विकेट लिए। जिसके चलते इंग्लैंड ने विंडीज को 269 रन से हराकर सीरीज 2-1 से जीतकर विजडन ट्रॉफी अपने नाम की। जबकि वोक्स ने दो टेस्ट मैचों में 11 विकेट चटकाए। इस तरह इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने आलराउंडर क्रिस वोक्स की तारीफ करते हुए उन्हें टीम का गुमनाम हीरो बताया है।

स्काई स्पोटर्स ने वोक्स के हवाले से कहा, "वह इंग्लैंड टीम के गुमनाम हीरो की तरह हैं, क्योंकि हम ब्रॉड और एंडरसन की बात करते हैं और फिर आर्चर और वुड की गति की बात करते हैं लेकिन वोक्स अपना काम चुपचाप करते है।"

उन्होंने कहा, "मैं वोक्स का बहुत बड़ा फैन हूं, खासकर इंग्लैंड में। इंग्लैंड में उनका रिकॉर्ड शानदार है। क्रिस सिल्वरवुड ने कहा हम इस टेस्ट मैच के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण चुन रहे हैं, जिसे हमें जीतना है।"

पूर्व कप्तान ने कहा, "सैम कुरेन ने एक टेस्ट मैच खेला और तीन विकेट चटकाए, वह क्रिस वोक्स की जगह लेना चाहता है और अब जब वोक्स इस तरह की फॉर्म में है तो सैम कुरेन के लिए टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा।"

स्टीवर्ट ने कहा, "मुझे खुशी है कि उन्होंने पांच विकेट चटकाए, क्योंकि काफी बार उनके प्रदर्शन को इन खिलाड़ियों की तुलना में अधिक तवज्जो नहीं मिलती जिन्हें बड़ा खिलाड़ी माना जाता है।"

ये भी पढ़े : ENG v WI : 500 टेस्ट विकेट लेने के बाद सोशल मीडिया पर छाए स्टुअर्ट ब्रॉड, दिग्गजों ने की तारीफ

बता दें कि अब इंग्लैंड की टेस्ट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ भी घरेलू मैदान में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। जिसका शुभारम्भ 5 अगस्त से इसी मैदान पर पहले टेस्ट मैच के साथ होगा। ऐसे में इस सीरीज पर भी सभी फैन्स की निगाहें ब्रॉड, एंडरसन और वोक्स जैसे  गेंदबाजों पर रहेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement