Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण ऑस्ट्रेलिया ने रद्द किया बांग्लादेश का दौरा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम जून महीने में होने वाले अपने बांग्लादेश दौरे को रद्द कर दिया है। बांग्लादेस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी थी।

Bhasha Edited by: Bhasha
Updated on: April 09, 2020 17:18 IST
ICC World Test Championship, Australia, Bangladesh, ICC World Test Championship, Australia, Banglade- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES AUS vs BAN

कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया में खेल आयोजन ठप्प पड़ा हुआ। इस महामारी के कारण आयोजनों को या तो रद्द कर दिया गया है या फिर इसे टाल दिया गया है। ऐसा ही एक आयोयन ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भी रद्द कर दिया है।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम जून महीने में होने वाले अपने बांग्लादेश दौरे को रद्द कर दिया है। बांग्लादेस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी थी। पहला टेस्ट 11 जून से चटगांव में और दूसरा 19 जून से ढाका में होना था । 

दोनों विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा थे । क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन राबर्ट्स ने कहा ,‘‘ वैश्विक क्रिकेट कैलेंडर काफी व्यस्त है लेकिन हम इस दौरे को भविष्य में पूरा करने के लिये अपनी ओर से पूरी कोशिश करेंगे ।’’ 

कोरोना महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन पर भी खतरा मंडरा रहा है। आईपीएल की शुरुआत पिछले महीने 29 मार्च से शुरू होने वाली थी लेकिन उसे टाल कर 15 अप्रैल कर दिया गया था।

हालांकि पूरी दुनिया में रद्द होते आयोजन को देखर ऐसा जान पड़ता है कि आईपीएल के इस सीजन को टाला जा सकता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement