1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अगली टेस्ट सीरीज में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी : स्टीव वॉ

अगली टेस्ट सीरीज में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी : स्टीव वॉ

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने 2018 में पहली बार ऑस्ट्रेलिया में कोई सीरीज जीती थी। भारतीय टीम ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था।

IANS IANS
Published on: February 17, 2020 18:28 IST
Australia's upper hand against India in next Test series: Steve Waugh - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Australia's upper hand against India in next Test series: Steve Waugh 

बर्लिन। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव वॉ का मानना है कि सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण होने के बावजूद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली अगली टेस्ट सीरीज में दोयम दर्जे की साबित होगी। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने 2018 में पहली बार ऑस्ट्रेलिया में कोई सीरीज जीती थी। भारतीय टीम ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था।

इसके बावजूद वॉ का मानना है कि इस बार की आस्ट्रेलियाई टीम वर्ल्ड नंबर-1 भारतीय टीम के खिलाफ बेहतर साबित होगी।

वॉ ने लॉरेंस वल्र्ड स्पोटर्स अवार्ड-2020 समारोह के दौरान कहा, "जब भारत में क्रिकेट खेला जाता है तो भारत के पास दुनिया की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण होती है, लेकिन आस्ट्रेलिया में आस्ट्रेलियाई गेंदबाज घातक हैं। भारत जब आस्ट्रेलिया जाएगा तो आस्ट्रेलिया को थोड़ा फायदा होगा।"

पूर्व कप्तान ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पास एक खास प्रतिभा है।

उन्होंने कहा, "वह असाधारण हैं। उनके पास एक खास प्रतिभा है। यह अच्छा है कि उनके पास कोचों वाली शैली नहीं है क्योंकि बहुत से कोच उनके यह कहते 'आपको तेज भागने की जरूरत है या आप इस तरह से गेंदबाजी नहीं कर सकते हैं। उन्हें स्वभाविक बने रहने की जरूरत है, जोकि शानदार है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X