Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार से निराश हैं न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन माना की उनकी टीम ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया।

IANS Edited by: IANS
Published on: December 29, 2019 18:32 IST
Kane Williamson, Australia vs New Zealand 2nd Test, AUS v NZ, Boxing Day Test, Neil Wagner, Tom Blun- India TV Hindi
Image Source : AP Kane Williamson

बॉक्सिंग डे टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया से मिली 247 रनों की करारी हार के बाद न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हराने के लिए श्रेष्ठ प्रदर्शन की जरूरत थी, जो उनकी टीम करने में नाकाम रही। ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 के साथ सीरीज अपने नाम कर ली है। तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला तीन जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

विलियमसन ने मैच के बाद कहा, "विकेट अच्छी थी। हमारे लिए अपना श्रेष्ठ देने की जरूरत थी लेकिन हम नाकाम रहे। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार खेल दिखाया। खासतौर पर उसके पेसरों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस टीम के पास शानदार अटैक है और उसके गेंदबाजों मे एकुरेसी भी है। मेजबान टीम खेल के हर विभाग में हमसे बेहतर रही।"

विलियमसन ने कहा, "यहां आना और जीतना हमेशा से कठिन रहा है। हमारा सामना एक कठिन टीम से हो रहा है और हम अपनी लय में नहीं हैं। हमें इस मैच से काफी कुछ सीखने को मिला है और उम्मीद है कि हम इस सीख को अपने खेल में परिवर्तित कर सुधार करेंगे।"

ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 296 रनों से जीत हासिल की थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement