1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को और शर्मसार करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 322 रन से हराया

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को और शर्मसार करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 322 रन से हराया

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को शर्मसार करने वाले दिन का अंत दक्षिण अफ्रीका के हाथों तीसरे टेस्ट के चौथे दिन 322 रन से मिली शर्मनाक हार के साथ हुआ। जीत के लिये 430 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम107 रन पर आउट हो गई।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 26, 2018 10:17 IST
दक्षिण अफ्रीका- India TV Hindi
दक्षिण अफ्रीका

केपटाउन: स्ट्रेलियाई क्रिकेट को शर्मसार करने वाले दिन का अंत दक्षिण अफ्रीका के हाथों तीसरे टेस्ट के चौथे दिन 322 रन से मिली शर्मनाक हार के साथ हुआ। जीत के लिये 430 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम107 रन पर आउट हो गई। तेज गेंदबाज मोर्नी मोर्कल ने23 रन देकर पांच विकेट लिये।​

इसी मैच में गेंद से छेड़खानी के विवाद ने आस्ट्रेलियाई क्रिकेट ही नहीं बल्कि समूचे क्रिकेट जगत को झकझोर दिया। कप्तान स्टीव स्मिथ पर आईसीसी ने एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया । इससे पहले स्मिथ ने कप्तानी और डेविड वार्नर ने उपकप्तानी छोड़ दी। 

कार्यवाहक कप्तान टिम पेन ने कहा,‘‘यह भयावह 24 घंटे रहे। मैं ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं।’’ टिम पेन और बाकी गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका को 373 रन बनाने से नहीं रोक सके। 

ऑस्ट्रेलिया ने सभी 10 विकेट 19 . 3 ओवर और 50 रन के भीतर गंवा दिये। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X