Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मोहम्मद शरीफ ने लिया संन्यास

शरीफ ने क्रिकबज से कहा, " मैंने क्रिकेट के सभी प्रारुपों से संन्यास लेने का फैसला किया है। हालांकि मैं अभी और दो साल खेलना चाहता था।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 12, 2020 12:51 IST
Bangladesh fast bowler Mohammad Sharif retired- India TV Hindi
Image Source : TWITTER:@ICC Bangladesh fast bowler Mohammad Sharif retired

ढाका। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मोहम्मद शरीफ (Mohammad Sharif) ने क्रिकेट के सभी प्रारुपों से संन्यास ले लिया है। शरीफ ने 2001 से 2007 तक बांग्लादेश के लिए 10 टेस्ट और नौ वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में 393 प्रथम श्रेणी मैच और लिस्ट-ए में 185 मैच खेले हैं।

शरीफ ने क्रिकबज से कहा,"मैंने क्रिकेट के सभी प्रारुपों से संन्यास लेने का फैसला किया है। हालांकि मैं अभी और दो साल खेलना चाहता था।"

उन्होंने कहा,"मैं बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के साथ आने वाले दिनों में काम करना चाहता हूं। अगर संभव हो तो मैं अपना अनुभव साझा करना चाहूंगा।"

शरीफ ने अप्रैल 2001 में बुलावायो में जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से पदार्पण किया था। उन्होंने उसी दौरे पर टेस्ट में भी पदार्पण किया था। दोनों मैचों में उन्होंने एक-एक विकेट लिए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement