1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल के दौरान बांग्लादेश की टीम करेगी श्रीलंका का दौरा, इन शर्तों पर खेला जाएगा सीरीज

आईपीएल के दौरान बांग्लादेश की टीम करेगी श्रीलंका का दौरा, इन शर्तों पर खेला जाएगा सीरीज

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, एसएलसी ने बीसीबी को इस बात की जानकारी दी कि टीम को यहां ट्रेनिंग शुरू करने से पहले एक सप्ताह तक क्वारंटीन रहना होगा।  

IANS IANS
Published on: September 13, 2020 18:28 IST
Nizamuddin Chowdhury, bangladesh, bcb, bangladesh tour of sri lanka, covid-19 pandemic, seven-day qu- India TV Hindi
Image Source : BCB BCB

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा है कि बांग्लादेश को श्रीलंका पहुंचने पर एक सप्ताह के लिए क्वारंटीन रहना होगा। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड कार्यकारी (सीईओ) ने इस बात की जानकारी दी। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, एसएलसी ने बीसीबी को इस बात की जानकारी दी कि टीम को यहां ट्रेनिंग शुरू करने से पहले एक सप्ताह तक क्वारंटीन रहना होगा।

शुरुआत में ऐसी खबरें थी की टीम को हो सकता है कि क्वारंटीन से न गुजरना पड़े इसलिए 27 सितंबर को कोलंबो जाने के बाद अगले दिन टीम अभ्यास शुरू कर सकती है।

यह भी पढ़ें-  आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंचे केकेआर के स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल और सुनील नरेन

दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 23 अक्टूबर से हो रही है लेकिन स्थानीय स्वास्थ अधिकारियों के नियमों के मुताबिक अब सात दिन क्वारंटीन रहने के कारण टीम के कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है और नियमों का पालन करने में बीसीबी को कोई परेशानी भी नहीं है।

चौधरी ने शनिवार को कहा, "एसएलसी के साथ हुई हमारी आखिरी बातचीत में उन्होंने हमसे कहा है कि हमें शुरुआती सात दिनों के लिए क्वारंटीन रहना होगा। इसके बाद खिलाड़ी ट्रेनिंग कर सकते हैं। हमारा मानना है कि अगर क्वारंटीन के दिनों की संख्या सात है तो हम अपनी रणनीति के हिसाब से आगे बढ़ सकते हैं। लेकिन हमें लगता है कि आगे बढ़ने से पहले हमें एसएलसी के फिडबैक का इंतजार करेंगे।"

उन्होंने कहा, "हमारे कुछ विदेशी कोच सीधे कोलंबो में ही टीम के साथ जुड़ेंगे। इसलिए हमें पता होना चाहिए कि उनके लिए प्रोटोकॉल क्या हैं। एसएलसी हमें इस बारे में जानकारी दे देगी।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X