1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंचे केकेआर के स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल और सुनील नरेन

आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंचे केकेआर के स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल और सुनील नरेन

यूएई पहुंचने के बाद इन सभी को होटल रूम में छह दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है। क्वारंटीन के बाद इनका कोविड-19 का टेस्ट किया जाएगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 13, 2020 18:12 IST
Andre Russell, Sunil Narine, UAE , IPL 2020, KKR, Brendon McCullum, Chris Green, cricket news, lates- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/KKR Andre Russell and Sunil Narine

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल और सुनील नरेन टीम के साथ जुड़ गए हैं। इन दोनों के अलावा टीम के कोच ब्रेडन मैकुलम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रिस ग्रीन भी यूएई पहुंचे हैं। यह सभी कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेकर यूएई पहुंचे हैं।

यूएई पहुंचने के बाद इन सभी को होटल रूम में छह दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है। क्वारंटीन के बाद इनका कोविड-19 का टेस्ट किया जाएगा। इस टेस्ट में निगेटिव आने के बाद ही ये मुख्य टीम के साथ जुड़ पाएंगे।

यह भी पढ़ें- आईपीएल 2020 से पहले ट्विटर ने 6 भाषाओं में जारी की इमोजी

केकेआर की टीम आबुधाबी में ठहरी हुई है। आईपीएल में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों को छह दिन के लिए क्वारंटीन में रहने का नियम बनाया गया है। इस दौरान उनका तीन बार कोरोना का टेस्ट किया जाएगा। इसमें निगेटिव आने के बाद वह ट्रेनिंग के लिए मैदान पर उतर सकेंगे।

आपको बता दें कि यूएई पहुंचने वाले मैकुलम सीपीएल में ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स के मुख्य कोच हैं और टीम ने चौथी बार सीपीएल के खिताब पर अपना कब्जा जमाया है। वहीं सुनील नरेन भी टीकेआर टीम के सदस्य हैं।

इसके अलावा सीपीएल में आंद्रे रसेल जमैका थलावास के लिए मैदान पर उतरे।

यह भी पढ़ें- झारखंड प्रीमियर लीग की शुरुआत 15 सितंबर से, 6 टीमें लेंगी हिस्सा

वहीं आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है और यह टूर्नामेंट 10 नवंबर तक खेला जाएगा। 

आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में दुबई, शाहजाह और आबुधावी में किया जा रहा है। वहीं टूर्नामेंट का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा.

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत इस साल 29 मार्च किया जाना था लेकिन देश में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इसे अनिश्चित समय के लिए स्थगित कर दिया गया और अब इसका आयोजन यूएई में हो रहा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker