Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आईपीएल 2020 से पहले ट्विटर ने 6 भाषाओं में जारी की इमोजी

ट्विटर ने एक बयान में कहा, "इन नौ इमोजी से प्रशंसक अपनी पसंदीदा टीम को समर्थन दे सकेंगे। साथ ही प्रशंसक लाइव बातचीत में हिस्सा ले सकेंगे।"

IANS Reported by: IANS
Published on: September 13, 2020 16:49 IST
Twitter released emoji in 6 languages before IPL 2020- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IPL Twitter released emoji in 6 languages before IPL 2020

नई दिल्ली। आईपीएल के आगामी सीजन से पहले ट्विटर ने रविवार को नौ विशेष इमोजी लॉन्च की जो इंग्लिश और बाकी छह भाषाओं में हैशटैग के साथ यूज में लाई जा सकेंगी। ट्विटर ने एक बयान में कहा, "इन नौ इमोजी से प्रशंसक अपनी पसंदीदा टीम को समर्थन दे सकेंगे। साथ ही प्रशंसक लाइव बातचीत में हिस्सा ले सकेंगे।"

कुछ हैशटैग जो इमोजी को अनलॉक कर सकेंगे वो हैं हैशटैगवन्फैमिली, हैशटैगव्हिसलपोडु, हैशटैगप्लेबोल्ड, हैशटैगकोरबोलोरबोजीतबो, हैशटैगसाडापंजाब, हैशटैगऔरेंजआर्मी, हैशटैगहल्लाबोल और हैशटैगयेनईदिल्ली।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : इस सीजन भी रसेल पर निर्भर होगी कोलकाता नाइटराइडर्स, कार्तिक की होगी असली परीक्षा

आईपीएल का आगामी सीजन 19 सितंबर से संयुक्त अरबी अमीरात (यूएई) में शुरू हो रहा है। कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई में किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : KXIP के गेंदबाजी कोच ने की मोहम्मद शमी की तारीफ, बताया क्या है उनकी सफलता का कारण

सीजन के पहले मैच में मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। वहीं फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा। बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 का कार्यक्रम जारी कर दिया है, लेकिन अभी तक उन्होंने प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले की तारीख और वेन्यू का ऐलान नहीं किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement