Friday, April 26, 2024
Advertisement

बांग्लादेश महिला टीम की कोच और पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंजू जैन ने पाकिस्तान जाने से किया इनकार

बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की अंतरिम कोच नियुक्त की गई अंजू जैन ने टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 29, 2019 14:23 IST
बांग्लादेश महिला टीम...- India TV Hindi
Image Source : ICC CRICKET बांग्लादेश महिला टीम की कोच और पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंजू जैन ने पाकिस्तान जाने से किया इनकार

ढाका| बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की अंतरिम कोच नियुक्त की गई अंजू जैन ने टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर अंजू को 26 अक्टूबर से पांच नवंबर तक पाकिस्तान दौरे पर होने वाली तीन टी-20 और दो वनडे मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम का अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया गया था।

लेकिन अब अंजू के पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना करने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने उनकी जगह पूर्व मुख्य कोच दिपू रॉय चौधरी को महिला टीम के साथ पाकिस्तान भेजने का फैसला किया है।

45 वर्षीय पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज अंजू भारत के लिए आठ टेस्ट और 65 वनडे मैच खेल चुकी हैं। बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के मैनेजर नियुक्त किए गए जावेद उमर ने रविवार को कहा, "अंजू (भारतीय) का पाकिस्तान नहीं जाना हमारे हाथ में नहीं है। यह एक कूटनीतिक समस्या है।"

इस बीच, बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने पाकिस्तान में किसी भी तरह के सुरक्षा खतरों से इनकार किया है। उन्होंने कहा, "हम पीसीबी के संपर्क में हैं। हम उसी तरह की सुरक्षा चाहते हैं, जो उन्होंने श्रीलंकाई पुरुष क्रिकेट टीम को मुहैया कराई है। पाकिस्तान में सुरक्षा मामले में आईसीसी खुद सभी चीजों की निगरानी कर रहा है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement