1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 के लिये चार-पांच स्थलों पर विचार कर रहा है BCCI

IPL 2021 के लिये चार-पांच स्थलों पर विचार कर रहा है BCCI

बीसीसीआई अगले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन के लिये चार से पांच स्थानों पर विचार कर रहा है।

Bhasha Bhasha
Published on: February 26, 2021 17:10 IST
IPL 2021 के लिये चार-पांच...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 के लिये चार-पांच स्थलों पर विचार कर रहा है BCCI

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अगले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन के लिये चार से पांच स्थानों पर विचार कर रहा है क्योंकि मुंबई और आसपास के क्षेत्रों में कोविड-19 के मामले बढ़ने के कारण उसे एकमात्र मेजबान शहर के रूप चुनना संभव नहीं लग रहा है।

इससे पहले चर्चा थी मुंबई में वानखेड़े, ब्रेबोर्न, डीवाई पाटिल और रिलायंस स्टेडियम होने के कारण वहां जैव सुरक्षित वातावरण तैयार करके आठ सप्ताह तक चलने वाले टूर्नामेंट का आयोजन करना सही होगा। लेकिन महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामले बढ़ने के कारण स्थिति गंभीर बन गयी है।

तो क्या टेस्ट क्रिकेट की चमक को फीका कर रही है 'पिंक बॉल', ये आकड़ें कर देंगे हैरान!

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘‘आईपीएल शुरू होने में अभी एक महीने का समय बचा है लेकिन निश्चित तौर पर कुछ फैसले करने हैं। एक शहर मुंबई में आयोजन जोखिम भरा होगा जबकि वहां अभी मामले बढ़ रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए हैदराबाद, बेंगलुरू और कोलकाता जैसे शहर मैचों की मेजबानी के लिये तैयार रहेंगे। अहमदाबाद पूरी संभावना है कि आईपीएल के प्लेऑफ और फाइनल मैच की मेजबानी करेगा।’’ आईपीएल अप्रैल के दूसरे सप्ताह में शुरू होगा। महामारी के कारण पिछले साल इसका आयोजन यूएई में किया गया था। 

IND vs ENG : हार्दिक से माइक छीन गुजरती अंदाज में कोहली ने तारीफ कर जीता अक्षर का दिल, Video हुआ वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X