1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL गवर्निंग काउंसिल मीटिंग के लिए सभी फ्रैंचाइजी को मिला न्यौता, 13वें सीजन को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला

IPL गवर्निंग काउंसिल मीटिंग के लिए सभी फ्रैंचाइजी को मिला न्यौता, 13वें सीजन को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला

कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में बीसीसीआई ने आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में सभी फ्रैंचाइजी को बुलाया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 13, 2020 13:17 IST
IPL गवर्निंग काउंसिल...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL गवर्निंग काउंसिल मीटिंग के लिए सभी फ्रैंचाइजी को मिला न्यौता, 13वें सीजन को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला

कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में बीसीसीआई ने आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में सभी फ्रैंचाइजी को बुलाया है। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग 14 मार्च (शनिवार) को आयोजित की जाएगी जिसमें IPL 2020 के भविष्य को लेकर फैसला होगा।

कोरोना वायरस की वजह से BCCI आगामी आईपीएल सीजन को स्थगित या खाली स्टेडियम में करा सकता है। यह पूछे जाने पर कि क्या फ्रेंचाइजी को आमंत्रित किया गया है, बीसीसीआई के सूत्रों ने कहा: "हां, हमने उन्हें बैठक के लिए आमंत्रित किया है।"

गौरतलब है कि कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने भारत आने वाले सभी यात्रियों का वीजा आवेदन 15 अप्रैल तक के लिए निरस्त कर दिए हैं। ऐसे में आईपीएल पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

खेल मंत्रालय ने गुरुवार को सभी खेल महासंघों से कहा है कि कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए वे यह सुनिश्चित करें कि देश में होने वाले किसी भी खेल आयोजन के लिए दर्शकों को न आमंत्रित किया जाए। मंत्रालय ने एक एडवाइजरी जारी कर राज्य सरकारों से कहा है कि कोरोनावायरस से निपटने के लिए सलाह जारी कर दी गई है और इसका पालन किया जाना चाहिए।

खेल मंत्रालय ने बीसीसीआई सहित सभी खेल महासंघों को लिखे पत्र में कहा है कि आप सभी को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी इस दिशा-निर्देश का पालन करना होगा। किसी भी खेल आयोजन में दर्शकों को शामिल नहीं किया जाना चाहिए। साथ ही एक स्थान पर कई सारे लोगों का जमा होना भी मना है।

(With IANS Inputs)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X