1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हर वक्त मास्क लगाना मुमकिन नहीं... पंत के कोविड पॉजिटिव आने पर बोले गांगुली

हर वक्त मास्क लगाना मुमकिन नहीं... पंत के कोविड पॉजिटिव आने पर बोले गांगुली

गांगुली ने कहा कि नियम बदल चुके हैं। फैंस भी अब स्टेडियम में आने लगे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 16, 2021 16:50 IST
BCCI President Sourav Ganguly Reacts on Rishabh Pant...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@RISHABHPANT17 BCCI President Sourav Ganguly Reacts on Rishabh Pant Testing Covid-19 Positive Ahead of England Tests

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस पर टिप्पणी की। उन्होंने पंत का पक्ष लिया और कहा कि हर वक्त मास्क पहन कर रहना मुमकिन नहीं है।

न्यूज18 से बातचीत के दौरान, गांगुली ने कहा कि नियम बदल चुके हैं। फैंस भी अब स्टेडियम में आने लगे हैं।

गांगुली ने कहा, "हमने इंग्लैंड में यूरो चैंपियनशिप और विंबलडन देखा। नियम बदल चुके हैं (फैंस स्टेडियम में आने लगे हैं)। वो लोग ब्रेक पर थे और हर समय मास्क पहन कर रहना मुमकिन नहीं है।"

गौरतलब है कि पंत वेंबले स्टेडियम में अपने दोस्तों के साथ यूरो 2020 का मैच देखने गए थे। बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा था, "हां, हमारी टीम का एक खिलाड़ी पॉजिटिव आया है लेकिन उसके कोई सिंप्टम नहीं है। वो क्वॉरंटाइन में है और अपने परिचित के पास रुका है और वो गुरुवार को टीम के साथ डरहम नहीं जाएगा।"

मानसिक स्वास्थ्य की चिंताओं की वजह से वेस्टइंडीज दौरे से हटा था ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

गौरतलब है कि भारतीय टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज में पहला टेस्ट खेलना था। पंत भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी हैं। पंत तीन दिवसीय अभ्यास मैच भी नहीं खेल सकेंगे जो 20 जुलाई से काउंटी चैंपियनशिप के खिलाफ होने वाला है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15