1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Video: बिग बैश लीग में इस गेंदबाज की घातक गेंद के आगे टूटा मार्श का बल्ला, हैरान रह गए फैन्स!

Video: बिग बैश लीग में इस गेंदबाज की घातक गेंद के आगे टूटा मार्श का बल्ला, हैरान रह गए फैन्स!

मौरिस की बात करें तो उनके लिए डेब्यू मैच में गेंदबाजी ख़ास नहीं रही और 3 ओवर के स्पेल में उन्होंने 33 रन दिए। जबकि एक भी सफलता हाथ नहीं लगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 11, 2020 10:56 IST
Shaun Marsh- India TV
Image Source : TWITTER-@BBL Shaun Marsh

ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों बिग बैश लीग का खुमार छाया हुआ है। इसी बीच मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लांस मोरिस ने डेब्यू किया। हलांकि वो अपने पदार्पण मैच में स्टार्स की तरफ से गेंदबाजी में तो ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए और बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। मगर इन सबके इतर उन्होंने गेंदबाजी में 139 km/h की गति से गेंद डालते हुए मेलबर्न रेनगेड्स के बल्लेबाज शॉन मार्श के बल्ले को लगभग आधा तोड़ दिया। जिस नजारे को फैंस देखते रह गए। 

मेलबर्न रेनगेड्स के लिए डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज लांस मौरिस ने तीसरे ओवर में लेंथ गेंद डाली जिसमें मार्श ने ऑफ ड्राइव खेला मगर गेंद सीधा फील्डर के पास गई, मगर उसके बाद जैसे ही उन्होंने बल्ला हिलाया वो पूति तरह से टूट चूका था। इस समय मार्श 8 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। इस तरह जैसे ही बल्ला बदला मार्श की बल्लेबाजी में भी रंग आ गया और उन्होंने 43 गेंदों में 63 रनों की शानदार पारी खेली। जिसमें 7 चौके व 2 छक्के मारें। 

वहीं मौरिस की बात करें तो उनके लिए डेब्यू मैच में गेंदबाजी ख़ास नहीं रही और 3 ओवर के स्पेल में उन्होंने 33 रन दिए। जबकि एक भी सफलता हाथ नहीं लगी। 

बता दें कि मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न रेनगेड्स की टीम ने 168 रन बनाए। जिसके जवाब में ग्लेन मैक्सवेल ने 83 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए मेलबर्न स्टार्स को जीत दिलाई। पिछले मैच में हैट्रिक लेने वाले पाकिस्तान के हारिस राऊफ़ ने इस मैच में 24 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13