Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज का बड़ा बयान, आगामी एशेज सीरीज मेरी आखिरी सीरीज होने वाली है

पैटिनसन ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, इस साल अगर मैं ईमानदार हूं तो यह मेरी आखिरी सीरीज होने वाली है।  

IANS Reported by: IANS
Published on: September 15, 2021 20:59 IST
Big statement of Australian fast bowler, upcoming Ashes series is going to be my last series - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Big statement of Australian fast bowler, upcoming Ashes series is going to be my last series 

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन का मानना है कि आने वाली एशेज सीरीज उनके लिए मेक और ब्रेक सीरीज होने वाली है। पैटिनसन पिछले कुछ दिनो से रीढ़ की हड्डी की चोट से उबर रहे थे, बाद में वह कोविड -19 महामारी की चपेट में आ गए।

पैटिनसन ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, इस साल अगर मैं ईमानदार हूं तो यह मेरी आखिरी सीरीज होने वाली है।

पैटिनसन ने कहा, मेरी एशेज में खेलने की कोशिश रहेगी फिर देखता हूं कि मैं कैसा कर सकता हूं।

दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने आखिरी बार जनवरी 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था। उन्होंने 2017 में स्पाइनल सर्जरी कराने के बाद इंग्लैंड में 2019 एशेज के दौरान टेस्ट क्रिकेट में वापसी की थी जिससे बाद उनका करियर बच गया था।

लेकिन अगस्त 2019 में वापसी के बाद से उन्होंने केवल चार टेस्ट मैच खेले हैं और 11 विकेट लिए हैं।

पैटिनसन ने कहा, आपकी उम्र जैसे बढ़ने लगती है आप और ज्यादा कोशिश करना चाहते हैं और साथ ही अपने क्रिकेट का आनंद लेना चाहते हैं। आप अपना सारा ध्यान ऑस्ट्रेलिया के लिए क्रिकेट खेलने में लगाते हैं और किसी न किसी स्तर पर वो जा कर खत्म होता है।

पैटिनसन ने कहा, यह साल मेरे लिए एक बड़ा साल है। मैं पूरी कोशीश करुं गा कि मैं इस शानदार प्र्दशन कर सकूं और टेस्ट स्तर पर मौका पा हूं। अगर ऐसा नहीं होता है तो मुझे घरेलू क्रिकेट का आनंद लेने की कोशिश करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

पैटिनसन ने कहा, मैं ज्यादा नहीं सोच रहा हूं मैं पूरी कोशिश करुं गा कि इस साल मैं टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर सकूं। मैं लगातार क्रिकेट खेलना चाहूंगा, चाहे वह कहीं भी हो।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement