Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कॉलिन मुनरो की धमाकेदार शतक से प्रैक्टिस मैच में न्यूजीलैंड-XI ने इंग्लैंड-XI को आठ विकेट से हराया

पांच टी-20 मैचों की सीरीज के पहले प्रैक्टिस मुकाबले में न्यूजीलैंड XI ने कॉलिन मुनरो के शानदार शतक से इंग्लैंड XI को आठ विकेट से हरा दिया.

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: October 29, 2019 11:20 IST
colin munro - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Colin munro

पांच टी-20 मैचों की सीरीज से पहले दूसरे प्रैक्टिस मैच में कॉलिन मुनरो के धमाकेदार शतक से न्यूजीलैंड XI ने इंग्लैंड XI को 8 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में इंग्लैंड XI ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर मेजबान टीम को 189 रनों का लक्ष्य दिया न्यूजीलैं XI ने मुनरो के शतकीय पारी की मदद से 9 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया।

मुनरो ने न्यूजीलैंड XI के लिए 57 गेंदों में ताबड़तोर 107 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान मुनरो ने 9 चौके और सात छक्के लगाए। मनुरो के अलावा  अनरु किचन ने 48 रनों की पारी खेली। वहीं एंटोन डेविच ने 16 और टिम सेफर्ट ने 11 रनों का योगदान दिया।

इंग्लैंड XI की ओर से शाकिब महमूद, टॉम कुरैन और पैट ब्राउन को एक-एक सफलता मिली।

इससे पहले जेम्स विंस की 46 और जोए डेनली 39 रनों की पारी की मदद से इंग्लैंड ने 188 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा लुईस ग्रेगरी 29 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि सैम विलिंग्स ने 27 रनों का योगदान दिया।

इसके अलावा डेविड मलान ने 14, टॉम बेनटन ने 6 और कप्तान इयोन मोर्गन ने 12 रन बनाए।

वहीं गेंदबाजी में न्यूजीलैंड XI के अनुराग वर्मा ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए जबकि ब्रैट हैंप्टन और जैक गिब्सन को एक-एक विकेट मिला।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर इंग्लैंड की टीम को पांच टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला एक नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

वहीं टेस्ट सीरीज की शुरुआत नवंबर से हो रही है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement