Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बोर्ड प्रसिडेंट इलेवन Vs श्रीलंका: पहले दिन मजबूत स्थिति में श्रीलंका

अपने बल्लेबाजों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर श्रीलंका क्रिकेट टीम ने अभ्यास मैच में भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ पहले दिन शनिवार का खेल समाप्त होने तक छह विकेट के नुकसान पर 411 रन बना लिए हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 11, 2017 18:20 IST
Angelo Mathews punches off the back foot- India TV Hindi
Angelo Mathews punches off the back foot

कोलकाता: अपने बल्लेबाजों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर श्रीलंका क्रिकेट टीम ने अभ्यास मैच में भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ पहले दिन शनिवार का खेल समाप्त होने तक छह विकेट के नुकसान पर 411 रन बना लिए हैं। जाधवपुर विश्वविद्यालय परिसर में जारी इस मैच में श्रीलंका के लिए सलामी बल्लेबाजी सदीरा समाराविक्रम (74) और निरोशन डिकवेला ( नाबाद 73) ने सबसे अधिक रन बनाए। डिकवेला और रोशन सिल्वा 36 रन बनाकर नाबाद हैं।

श्रीलंका ने इस अभ्यास मैच में अपनी पारी की शुरुआत अच्छी की। पहले विकेट के लिए समाराविक्रम और दिमुथ करुणारत्ने (50) ने 134 रनों की शतकीय साझेदारी की। इसी स्कोर पर करुणारत्ने रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद, लाहिरु थिरामन्ने (17) ज्यादा देर तक समाराविक्रम का साथ नहीं दे पाए और 168 के स्कोर पर आकाश भंडारी की गेंद पर जीवनजोत सिंह के हाथों लपके गए। थिरामन्ने के बाद समाराविक्रम का साथ देने आए एंजेलो मैथ्यूज (54) और कप्तान दिनेश चांडीमल (29) भी रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटे।

श्रीलंका ने इसके बाद समाराविक्रम, दासुन शनाका (2), दिलरुवान परेरा (48), रंगना हेराथ (3) और धनंजय डी सिल्वा (10) के रूप में अपने पांच और विकेट गिराए। इसके बाद डिकवेला और सिल्वा ने बिना कोई और विकेट गंवाए दिन का खेल समाप्त होने तक टीम को 411 के स्कोर तक पहुंचाया। इस पारी में बोर्ड अध्यक्ष एकादश के लिए संदीप वॉरियर और भंडारी ने दो-दो विकेट लिए, वहीं अवेश खान और जलज सक्सेना ने एक-एक विकेट लिए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement