ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. गेंदबाजी प्रभावी लेकिन शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी चिंता का विषय: भानुका राजपक्षे

गेंदबाजी प्रभावी लेकिन शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी चिंता का विषय: भानुका राजपक्षे

भानुका राजपक्षे ने कहा, "हम फ्रंटलाइन गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हो सकते हैं क्योंकि उन्होंने हमारे लिए टोन सेट किया और इसने हमारे लिए बल्लेबाजों को काफी आसान बना दिया।"

IANS Reported by: IANS
Published on: October 19, 2021 14:51 IST
Bowling impressive, but top order still down in the...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@ICC Bowling impressive, but top order still down in the dumps: Sri Lanka's Rajapaksa

श्रीलंका के क्रिकेटर भानुका राजपक्षे आईसीसी टी20 विश्व कप के राउंड-1 में नामिबिया के खिलाफ मिली जीत के बाद गेंदबाजों के प्रदर्शन से प्रभावित हैं। श्रीलंका ने नामिबिया को 100 से भी कम के स्कोर पर रोका और सात विकेट से मुकाबले को अपने नाम किया।

राजपक्षे ने आईसीसी क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, "यह हमेशा किसी भी टीम और किसी भी व्यक्ति के लिए सीखने की अवस्था होती है। हम सभी प्रदर्शनों से खुश नहीं हो सकते क्योंकि ऐसे कई हिस्से हैं जिनमे हमें सुधार करने की आवश्यकता है।"

T20 World cup : पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ जीत की लय कायम रखने उतरेगा स्कॉटलैंड

उन्होंने कहा, "हम फ्रंटलाइन गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हो सकते हैं क्योंकि उन्होंने हमारे लिए टोन सेट किया और इसने हमारे लिए बल्लेबाजों को काफी आसान बना दिया। हम पावरप्ले में रन बनाने और विकेट गंवाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, इसलिए जब शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की बात आती है तो थोड़ी चिंता होती है। वे रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और यह इस समय हमारे पक्ष में नहीं है।"

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022