1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: क्रिकेट स्टेडियम को छोड़ अखाड़े पहुंचे ब्रेट ली, पहलवान को कर दिया 30 सेकेंड में चित

VIDEO: क्रिकेट स्टेडियम को छोड़ अखाड़े पहुंचे ब्रेट ली, पहलवान को कर दिया 30 सेकेंड में चित

40 साल के ब्रेटी ली ने सिर्फ 30 सेकेंड में ही अपने विरोधी पहलवान को चित कर दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 14, 2017 13:30 IST
brett lee- India TV Hindi
brett lee

नई दिल्ली: ब्रेट ली को वैसे तो ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज के तौर पर जाना जाता है, लेकिन क्या आपको पता है ब्रेट ली एक मंझे हुए रेसलर भी हैं। जी हां हाल में ही ब्रेट ली का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो कुश्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। ब्रेट ली ने मैसूर के स्थानीय पहलवानों के साथ कुश्ती की। दंगल में उतरने से पहले ब्रेट ली ने हाथ जोड़कर नमस्कार किया, इसके बाद वो अखाड़े में उतरे। अखाड़े में उतरते ही ब्रेट ली ने अपने विरोधी पहलवान को चारों खाने चित कर दिया और  इसके बाद खुद ब्रेट ली इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। 40 साल के ली ने सिर्फ 30 सेकेंड में ही अपने विरोधी पहलवान को हरा दिया। दरअसल इस वीडियो को ली ने एक प्रमोशनल कार्यक्रम के लिए शूट किया था।

अपने समय के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में शुमार ली ने भारत में क्रिकेट कमेंट्री के अलावा म्यूजिक और फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने आशा भोसले के साथ एक गाना भी गाया है। इसके अलावा वो अनइंडियन नाम की फिल्म में लीड रोल भी निभा चुके हैं।

गौरतलब है कि ब्रेट ली ने 76 टेस्‍ट में 310 विकेट हासिल किए हैं। जबकि वनडे में 221 मैचों में उनके नाम 380 विकेट दर्ज हैं। इसके अलावा ब्रेट ली ने 25 टी20 मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्‍होंने 28 विकेट लिए हैं। ब्रेट ली वनडे क्रिकेट से 2012 और टेस्ट क्रिकेट से 2008 में संन्यास ले चुके हैं, लेकिन वो अब भी बतौर कमेंटेटर क्रिकेट से जुड़े हुए हैं। ब्रेट ली इन दिनों कर्नाटक प्रीमियर लीग में कमेंट्री कर रहे है।

वीडियो देखें

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X