Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 : ब्रेट ली ने कर दी भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL के 2020 सीजन का विजेता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कौन सी टीम आईपीएल के 2020 खिताब को जीतेगी। इसको लेकर अपनी भविष्यवाणी कर दी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 10, 2020 9:43 IST
Brett Lee- India TV Hindi
Image Source : GETTY Brett Lee

कोरोना महामारी के बीच 19 सितंबर से यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग लीग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से होगा। जिसको लेकर सभी फ्रेंचाईजी टीमें दुबई पहुँच चुकी हैं और मैदानों में जमकर पसीना भी बहा रही हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कौन सी टीम आईपीएल के 2020 खिताब को जीतेगी। इसको लेकर अपनी भविष्यवाणी कर दी है।

ब्रेट ली के अनुसार आईपीएल के 13वें सीजन पर महेंद्र सिंह धोनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स कब्ज़ा करेगी। उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल जवाब में कई बातों पर चर्चा की। जिसमें से एक फैन ने पूछा कि इस बार का आईपीएल खिताब आपके हिसाब से कौन सी टीम जीतीगी। जिसका जवाब देते हुए ली ने कहा, "ये बहुत मुश्किल सवाल है लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स जीतेगी।"

गौरतलब है कि ली आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) की तरफ से भी खेल चुके हैं। ऐसे में जब एक फैन ने उनसे केकेआर टीम में हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस के शामिल करने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं। इतना ही नहीं ली ने आगे आईपीएल 2020 के लिए प्लेऑफ में जाने वाली टीमों के बारे में भी बताया। 

ये भी पढ़े : इस दिन हो सकता है क्रिकेट में युवराज सिंह की वापसी का औपचारिक एलान

हर साल आईपीएल के प्लेऑफ में जाने वाली 4 टीमों के बारे में जानते हुए ली ने कहा कि इस साल आईपीएल में केकेआर भी प्लेऑफ में जाएगी। उन्होंने केकार के बारे में लिखा, "निश्चित तौर मुझे यकीन है कि अंतिम 4 में केकेआर की टीम जाएगी।"

ये भी पढ़े : मोहम्मद कैफ ने माना, धोनी अगर विकेटकीपिंग ना करते तो एक बेहतरीन फील्डर होते

बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब आईपीएल का कोई पूरा सीजन देश से बाहर बिना फैंस के यूएई में खेल जाएगा। जबकि इससे पहले साल 2014 में यूएई में आईपीएल का आधा सीजन खेला गया था। हलांकि उसमें फैन्स मौजुद थे। ऐसे में केकेआर की टीम 23 सितंबर से 4 बार की चैम्पियन टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement